लोकसभा चुनाव की जोरदार तैयारी में लगी बीजेपी, आज विकसित भारत यात्रा के लाभार्थियों से संवाद करेंगे पीएम मोदी
लोकसभा चुनाव की जोरदार तैयारी में लगी बीजेपी, आज विकसित भारत यात्रा के लाभार्थियों से संवाद करेंगे पीएम मोदी
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेन्द्र मोदी विकसित भारत संकल्प यात्रा के लाभार्थियों से आज वीडियो कान्फ्रेंस के माध्यम से संवाद करने वाले है। जिसके उपरांत उन्हें संबोधित भी करने वाले है। आज दोपहर 12:30 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से विकसित भारत संकल्प यात्रा के लाभार्थियों से बातचीत करने वाले है।  इस कार्यक्रम में देश भर से विकसित भारत संकल्प यात्रा के हजारों लाभार्थी शामिल होने वाले है। कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री, सांसद, विधायक और स्थानीय स्तर के प्रतिनिधि भी शामिल हो सकते है।

कई बार कर चुके हैं लाभार्थियों से बातचीत: खबरों की माने तो तारीख 15 नवंबर, 2023 को विकसित भारत संकल्प यात्रा की शुरुआत के उपरांत से, पीएम ने पूरे देश में यात्रा के लाभार्थियों के साथ नियमित रूप से वार्तालाप की है। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से तीन बार (30 नवंबर, 9 दिसंबर और 16 दिसंबर) बातचीत हुई है। इसके साथ साथ पीएम ने अपनी हालिया वाराणसी यात्रा के दौरान लगातार दो दिन (17-18 दिसंबर) विकसित भारत संकल्प यात्रा के लाभार्थियों से आमने-सामने की वार्तालाप की थी।

विकसित भारत संकल्प यात्रा पूरे देश में सरकार की प्रमुख योजनाओं को अंतिम छोर तक पहुंचाने के प्रयासों को सुनिश्चित करने के उद्देश्य से चलाई जाने लगी है, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि इन योजनाओं का लाभ समयबद्ध तरीके से सभी लक्षित लाभार्थियों तक पहुंच सके। यह जानकारी प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने मंगलवार को एक बयान में भी दे दी है। पीएमओ ने बोला है कि इस आयोजन में देशभर से विकसित भारत संकल्प यात्रा के हजारों लाभार्थी शामिल होंगे। जिसमे केंद्रीय मंत्री, सांसद, विधायक और स्थानीय स्तर के प्रतिनिधि शामिल होने वाले है। इस साल 15 नवंबर को विकसित भारत संकल्प यात्रा की शुरुआत के उपरांत से पीएम ने पूरे देश के इसके लाभार्थियों के साथ नियमित रूप से संवाद किया है।

पीएम मोदी वीडियो कान्फ्रेंस के माध्यम से वह 30 नवंबर, 9 दिसंबर और 16 दिसंबर को लाभार्थियों से संवाद करते हुए दिखाई दिए थे। इसके साथ साथ पीएम ने हाल ही में वाराणसी यात्रा के बीच 17-18 दिसंबर को इस कार्यक्रम के लाभार्थियों के साथ संवाद भी किया। विकसित भारत संकल्प यात्रा देशभर में निकाली जा रही है। इसका उद्देश्य सरकार की प्रमुख योजनाओं में परिपूर्णता प्राप्त करना है। इसकेअंतर्गत यह सुनिश्चित किया जाने वाला है कि इन योजनाओं का लाभ सभी लक्षित लाभार्थियों तक समयबद्ध तरीके से पहुंचे।

देश में JN.1 वेरिएंट के 69 केस दर्ज, कोरोना के नए स्ट्रेन को लेकर स्वास्थ्य मंत्रालय अलर्ट

कमर दर्द ने कर रखा है परेशान तो ऐसे पाएं छुटकारा

बेहद फायदेमंद है शहद और लहसुन, ऐसे करेंगे सेवन तो नहीं पड़ेंगे बीमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -