NEET एग्जाम के कारण पीएम मोदी ने घटाया अपने रोड शो का वक़्त, शिवमोगा में जनसभा को करेंगे संबोधित
NEET एग्जाम के कारण पीएम मोदी ने घटाया अपने रोड शो का वक़्त, शिवमोगा में जनसभा को करेंगे संबोधित
Share:

बैंगलोर: कर्नाटक विधानसभा चुनाव प्रचार कल यानि सोमवार (8 मई) को थम जाएगा. भाजपा-कांग्रेस दोनों के पास अब प्रचार के लिए एक ही दिन बचा है. इसको देखते हुए पीएम नरेंद्र मोदी आज रविवार को रोड शो कर रहे हैं. उनके रोड शो में सड़क के दोनों ओर भीड़ उमड़ पड़ी. प्रधानमंत्री भी लोगों को देखकर कभी हाथ जोड़ रहे थे, तो कभी उनके ऊपर पुष्प वर्षा कर रहे थे. ये प्रधानमंत्री का दूसरा रोड शो होगा, जोकि सुबह 10.00 बजे से 11.30 तक चलेगा. पीएम मोदी ने निर्देश दिए हैं कि आज का कार्यक्रम छोटा ही रखा जाए, क्योंकि बच्चों की NEET की परीक्षाएं हैं.

रिपोर्ट के अनुसार, पीएम मोदी का चुनावी कार्यक्रम आज थम जाएगा. मतदान 10 मई को होने वाला है. प्रधानमंत्री ने जब से चुनाव प्रचार की कमान संभाली है, भाजपा के पक्ष में माहौल बना है. इसके साथ ही कांग्रेस ने भी मैनिफेस्टों में बजरंग दल का जिक्र कर एक सेल्फ गोल कर लिया है. अब प्रचार में भाजपा आक्रामक हो रही है, वहीं कांग्रेस डिफेंसिव नज़र आ रही है. प्रधानमंत्री के रोड शो का टाइम आज कम कर दिया गया है. आज सिर्फ डेढ़ घंटा ही प्रधानमंत्री का रोड शो होगा. बताया जा है कि पीएम मोदी ने खुद ये फैसला किया है क्योंकि आज NEET की एग्जाम भी है. परीक्षार्थियों को आने-जाने में किसी किस्म की कोई समस्या न हो, इसलिए प्रधानमंत्री ने ये फैसला लिया है. ये रोड शो लगभग 6.1 किमी का ही रहेगा. यह रोड शो कैंपेगोडा स्टेच्यू, New Tippasandra से आरम्भ होकर Trinity Circle, MG Road तक रहेगा.

रोडशो के बाद प्रधानमंत्री मोदी शिवमोगा ग्रामीण में एक रैली भी करने जा रहे हैं. पीएम मोदी यहां पर 1.30 तक पहुंचेंगे. यहां से वे 3.30 बजे नंजनगुड पहुंचेंगे, जहां पर वो में एक जनसभा को संबोंधित करेंगे. रविवार शाम नंजनगुड में श्रीकांतेश्वर के प्रसिद्ध मंदिर में दर्शन और पूजा के साथ 4 रैलियों के साथ पीएम मोदी अपना कैंपेन खत्म करेंगे. पीएम नरेंद्र मोदी कल भगवान शिव के दर्शन के साथ कर्नाटक चुनाव अभियान का समापन करेंगे.

बिहार में बवाल के बीच राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मिलने पहुंचे पंडित धीरेन्द्र शास्त्री, दिया निमंत्रण

पुणे के ऑटो ड्राइवर को 'सर तन से जुदा' की धमकी, कसूर- The Kerala Story देखने वालों से नहीं ले रहे थे किराया

नोबल पुरस्कार पाने वाले पहले एशियाई रविंद्रनाथ टैगोर की जयंती आज, जानिए उनके जीवन से जुड़े कुछ रोचक तथ्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -