हार के बाद बयानबाजों पर पार्टी कर रही सवालों की बौछार
हार के बाद बयानबाजों पर पार्टी कर रही सवालों की बौछार
Share:

नई दिल्ली : बिहार में महागठबंधन की शानदार जीत और भाजपा नेतृत्व वाले एनडीए गठबंधन की हार के बाद अब भाजपा में आत्ममंथन का दौर है। ऐसे में भाजपा ने बयानबाजों पर निशाना साधना प्रारंभ कर दिया है। जिसमें ऐसे नेताओं पर कार्रवाई करने की तैयारी की जा रही है जो चुनाव के दौरान और चुनाव के पहले भाजपा के खिलाफ मुखर हो गए थे। आरा के सांसद आरके सिंह से पार्टी के संगठन महासचिव रामलाल द्वारा कहा गया कि पार्टी के नेता और सांसद आरके सिंह से उन्होंने काफी देर तक चर्चा की और हार के कारणों पर बात की।

दूसरी ओर यह भी माना गया है कि पटना साहिब के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा से फोन पर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने चर्चा की। दूसरी ओर रामलाल के कार्यालय में आरके सिंह और रामलाल की भेंट हुई। करीब 45 मिनट की बैठक में सांसद से सवाल किए गए। ऐसे में उनसे टिकट बेचने को लेकर दिए गए बयान को लेकर कहा कि आखिर टिकट बेचने का बयान उन्होंने किस आधार पर दिया था।

आखिर उनके पास कोई सबूत है। उन्हें इसका अहसास भी नहीं था कि भारतीय जनता पार्टी को चुनाव में नुकसान हो सकता है या नहीं। माना जा रहा है कि सांसद आरके सिंह से लिखित में स्पष्टीकरण मांगा जा सकता है। रामलाल द्वारा सांसद शत्रुघ्न से फोन पर चर्चा भी की गई।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -