भाजपा सरकार के कर बेरोजगारी से परेशान हुए लोग
भाजपा सरकार के कर बेरोजगारी से परेशान हुए लोग
Share:

खम्मम : भाजपा जिलाध्यक्ष गल्ला सत्यनारायण ने शनिवार को यहां राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने पार्टी नेताओं नंबुरी राम लिंगेश्वर राव, पेनुबल्ली मंडल के अध्यक्ष बोरा नरसिम्हा राव, ईवी रमेश और अन्य के साथ जिले के पेनुबल्ली मंडल के तहत गंजदेवी पाडु गांव में बेरोजगारी के कारण आत्महत्या करने वाले बेरोजगार युवक नागेश्वर राव के परिवार से मुलाकात की।

भाजपा नेताओं ने मृतक परिवार से बातचीत की। उन्होंने मृतक परिवार को भाजपा के राष्ट्रीय सह प्रभारी तमिलनाडु राज्य पोंगुलेटी सुधाकर रेड्डी द्वारा दान किए गए 50,000 रुपये नकद सौंपे। बाद में, भाजपा के राज्य प्रमुख बंदी संजय कुमार और सुधाकर रेड्डी ने नागेश्वर राव के पिता से फोन पर बात की और उन्हें समर्थन देने का आश्वासन दिया। यात्रा के बाद बोलते हुए, गल्ला सत्यनारायण ने सरकार से नागेश्वर राव की मृत्यु की जिम्मेदारी लेने की मांग की। गल्ला सत्यनारायण ने टीआरएस सरकार से सवाल किया।"

उन्होंने कहा- मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव चुनावी वादों को पूरा करने में विफल रहे। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री केसीआर और मंत्री केवल अपने भाषणों में लोगों को मंत्रमुग्ध कर रहे हैं। उन्होंने कहा, नागेश्वर राव का निधन बेहद दर्दनाक है. उन्होंने कहा कि राज्य में बड़ी संख्या में बेरोजगार लोग बेरोजगारी से परेशान हैं। उन्होंने कहा, भाजपा पार्टी न्याय के लिए मृतक परिवार का समर्थन कर रही है। भाजपा नेता कुसमपुडी रविंदर, उद्थनेनी अप्पा राव, भास्कर वीरम राज, सुदर्शन मिश्रा, पी मधुसूदन, श्याम राठौड़, चावे किरण, उपेंद्र, गुम्मा रामकृष्ण और अन्य उपस्थित थे।

आज देश के नए रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव का जन्मदिन, प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर दी बधाई

देश में नहीं थम रही कोरोना की रफ़्तार, बीते 24 घंटों में फिर 40 हजार से अधिक मामले आए सामने

रोहित शर्मा ने इंग्लैंड टेस्ट से पहले शेयर की तस्वीर, लिखा- "छुट्टी खतम, अब काम शुरू"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -