रोहित शर्मा ने इंग्लैंड टेस्ट से पहले शेयर की तस्वीर, लिखा-
रोहित शर्मा ने इंग्लैंड टेस्ट से पहले शेयर की तस्वीर, लिखा- "छुट्टी खतम, अब काम शुरू"
Share:

भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी 23 जून को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के ठीक बाद तीन सप्ताह के ब्रेक के बाद शुक्रवार को डरहम पहुंचे। भारतीय कप्तान विराट कोहली और उनके सलामी जोड़ीदार रोहित शर्मा, ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा और तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा उन गेमर्स में शामिल थे, जिन्हें पसीना बहाते देखा गया। प्रशिक्षण सत्र शुक्रवार, 16 जुलाई को आयोजित किया गया है, और खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर प्रशिक्षण सत्र से तस्वीरें साझा करके प्रशंसकों के साथ अपनी खुशी व्यक्त की।

वयोवृद्ध रोहित शर्मा ने पोस्ट साझा किया और लिखा, "चलो भाई, छुट्टी खतम ... अब काम शुरू। (छुट्टी खत्म हो गई है ... अब, यह काम करने का समय है) रोहित की पोस्ट देखने के बाद हिटमैन के प्रशंसक खुश हो गए और पोस्ट पर अपनी टिप्पणियों से भर गए। पोस्ट का जवाब देते हुए एक यूजर ने तस्वीरें शेयर करने के लिए रोहित का आभार जताया. "मेरी रात बनाने के लिए धन्यवाद," यूजर ने मुस्कुराते हुए इमोजी के साथ लिखा। एक यूजर ने लिखा, 'हिटमैन इज ग्रेट।'

सत्र के बाद कोहली ने कैमरों के लिए पोज भी दिए। केएल राहुल, शार्दुल ठाकुर और जसप्रीत बर्मा के साथ इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है- "इस पर वापस।"

 

देश में नहीं थम रही कोरोना की रफ़्तार, बीते 24 घंटों में फिर 40 हजार से अधिक मामले आए सामने

प्रियंका चोपड़ा के जनदिन को फैंस ने घोषित किया 'पीसी डे', कहा- आप पर हमें गर्व है...

सीएम अरविंद केजरीवाल ने जस्टिस शबीहुल हुसैन को डीईआरसी का नया प्रमुख किया नियुक्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -