बंगाल : विधायक की हत्या पर आग बबूला है भाजपा, राष्ट्रपति से मिलकर की यह मांग
बंगाल : विधायक की हत्या पर आग बबूला है भाजपा, राष्ट्रपति से मिलकर की यह मांग
Share:

बंगाल के उत्तर दिनाजपुर जिले के हेमताबाद से भारतीय जनता पार्टी विधायक देबेंद्र नाथ रॉय की संदिग्ध हालत में मृत्यु पर राजनीति घमासान बढ़ता जा रहा है. राज्य भारतीय जनता पार्टी ने जहां आज बारह घंटे का उत्तर बंगाल बंद बुलाया है, दूसरी ओर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने मंगलवार को दिल्ली के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से चर्चा की है. 

सन्नाटे में तबदील हो जाएगा ये जिला, नौ दिनों तक जारी रहेगा सख्त लॉकडाउन

प्रतिनिधिमंडल ने भारतीय जनता पार्टी एमएलए की कथित तौर पर कत्ल की सीबीआइ जांच कराने की मांग के साथ बंगाल में कानून- व्यवस्था की परिस्थिति व हिंसा की बढ़ती घटनाओं की वजह से राष्ट्रपति को एक ज्ञापन सौंपा. भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने इस केस में राष्ट्रपति से हस्तक्षेप की मांग की. साथ ही,  प्रतिनिधिमंडल में कैलाश विजयवर्गीय के अलावा सह पर्यवेक्षक अरविंद मेनन,  दार्जिलिंग से सांसद राजू बिष्ट केंद्रीय राज्यमंत्री बाबुल सुप्रियो, राज्यसभा सदस्य स्वपन दासगुप्ता, ​सम्मिलित थे.

रक्षा बंधन 2020 : सूनी रह जाएगी इस बार कई भाइयों की कलाई, ये बड़ी वजह आई सामने

विदिति हो कि राष्ट्रपति से भेट के पश्चात  भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बताया कि अभी तक बंगाल में भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं की कत्ल हो रही थी किन्तु अब एमएलए तक को नहीं छोड़ा जा रहा है. यहां तक की कत्ल के पश्चात अब आत्महत्या दिखाने का प्रयास किया जा रहा है. बंगाल में अराजकता की परिस्थिति है. साथ ही, विजयवर्गीय ने बताया कि उन्होंने राष्ट्रपति से बताया है कि हमें प्रदेश सरकार की किसी भी जांच एजेंसी पर विश्वास नहीं है. इसलिए हमने सीबीआइ से जांच करवाने की मांग की है. उन्होंने शहर के पुलिस एसपी को भी इस कत्ल में कोई भूमिका होने की संभावना जताई है. 

भारत में दमदार कीमत के साथ लॉन्च हुई Hyundai Tucson, जानिए ख़ास फीचर्स

पायलट और उनके समर्थकों पर कांग्रेस का बड़ा एक्शन, कहा- सरकार के खिलाफ साजिश अस्वीकार्य

12वीं के 98% रिजल्ट पर खुश हुए केजरीवाल, कहा- हमारी सरकार ने काफी सुधार किया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -