भाजपा प्रमुख जेपी नड्डा का मणिपुर दौरा स्थगित
भाजपा प्रमुख जेपी नड्डा का मणिपुर दौरा स्थगित
Share:

हाल ही में पश्चिम बंगाल में हुई घटना के कारण भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का मणिपुर दौरा स्थगित कर दिया गया है। भाजपा प्रमुख कब प्रदेश का दौरा करेंगे यह अभी निश्चित नहीं है।

नड्डा को इससे पहले देश भर में दौरे के हिस्से के रूप में राज्य के अपने दो दिवसीय दौरे पर 13 दिसंबर को इंफाल दौरे की उम्मीद थी। शहर में उनके ठहरने के लिए होटल के कमरे बुक किए गए थे, जबकि उनके रवाना होने से पहले प्रेस कांफ्रेंस की तैयारी के लिए मीडियाकर्मियों को भी पहले से सूचित कर दिया गया था। पार्टी की प्रदेश इकाई ने संवाददाताओं के लिए पहचान पत्र भी तैयार किए थे जो राज्य में अपने शिविर के दौरान एक प्रेस ब्रीफिंग कार्यक्रम में भाग लेंगे। इससे पहले उनका 1-2 दिसंबर को प्रदेश दौरे का प्लान था। बाद में इसे रद्द कर दिया गया।

सूत्रों के मुताबिक नड्डा के काफिले पर हाल ही में बंगाल में शरारती तत्वों ने हमला किया था। अभी यह निश्चित नहीं है कि भाजपा प्रमुख अब प्रदेश का दौरा कब करेंगे। सूत्र के मुताबिक, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के दौरे को जनवरी के पहले सप्ताह के बाद रीशेड्यूल किया जा सकता है। हालांकि मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह को भरोसा है कि भाजपा प्रमुख कुछ ही दिनों में राज्य का दौरा करेंगे।

असम बीटीसी चुनाव परिणाम: बीपीएफ ने 17 सीटों पर जमाया कब्ज़ा, यूपीपीएल को मिली 12 सीटें

राज्य सरकारें सहयोग करें या न करें, लेकिन हम CAA अवश्य लागू करेंगे - कैलाश विजयवर्गीय

अमेरिका में किसान आंदोलन का उग्र समर्थन, महात्मा गांधी की प्रतिमा पर डाला खालिस्तानी झंडा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -