कंगना को चंद्रकांत पाटिल ने दी सलाह- 'पुलिस में डकैती की रिपोर्ट लिखवानी चाहिए'
कंगना को चंद्रकांत पाटिल ने दी सलाह- 'पुलिस में डकैती की रिपोर्ट लिखवानी चाहिए'
Share:

कंगना रनौत इस समय सबसे अहम बन चुकीं हैं. हर तरफ केवल उन्ही के बारे में बात हो रही है. आपको पता ही होगा उनके ऑफिस में कथित अवैध निर्माण को लेकर बीते कल यानी बुधवार को तोड़फोड़ हुई है. उसी के बाद से महाराष्ट्र सरकार कई लोगों के निशाने पर आ चुकी है. अब इस समय राजनीति में तो जैसे हंगामा ही मच गया है. वहीं बीते बुधवार को मुंबई पहुंचने के बाद से कंगना भी लगातार शिवसेना की सरकार पर सोशल मीडिया के जरिए हमले करने में लगी हुईं हैं.

अब हाल ही में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने एक वेबसाइट से खास बतचीत में बहुत कुछ कहा है. उनके अनुसार कंगना को पुलिस के पास डकैती की रिपोर्ट लिखवानी चाहिए.. जी दरअसल उन्होंने कहा कि 'सरकार बदले की भावना से काम कर रही है.' इस बातचीत में उन्होंने कहा कि, 'कंगना के ना रहते हुए उनके घर में बीएमसी के अधिकारी गए ये एक तरीके की डकैती है. कंगना को पुलिस में डकैती की रिपोर्ट लिखवानी चाहिए. सरकार बदले की भावना से काम कर रही है. अगर इस तरह काम किया जाए तो फिर हमारे सारे पार्षद हर दिन कमिश्नर को लिस्ट देंगे और अवैध निर्माण तोड़ने के लिए कहेंगे.'

वैसे आप जानते ही होंगे अब तक कई लोगों ने उद्धव सरकार को निशाने पर लिया है फिर वह एक्टर हो, आम लोग हो या कोई राजनेता... जी दरअसल बीते दिनों ही शरद पवार ने भी इस बारे में बात की थी. उन्होंने कहा था कि- 'मुझे उनके (कंगना रनौत) दफ्तर के बारे में कोई जानकारी नहीं है. लेकिन मैंने अखबारों में पढ़ा था कि वो अवैध निर्माण है. जो भी हो, मुंबई में अवैध निर्माण कोई नई बात नहीं हैं. अगर बीएमसी नियमों के हिसाब से काम कर रही है तो ये सही है."

ममता पर जमकर बरसे जेपी नड्डा, कहा- वोट बैंक की सियासत करती हैं सीएम बनर्जी

कंगना पर एक्शन से गवर्नर कोश्यारी नाराज, करेंगे यह काम

भूसे की कोठरी में मिला बच्चे का शव, गांव में मचा हड़कंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -