ममता पर जमकर बरसे जेपी नड्डा, कहा- वोट बैंक की सियासत करती हैं सीएम बनर्जी
ममता पर जमकर बरसे जेपी नड्डा, कहा- वोट बैंक की सियासत करती हैं सीएम बनर्जी
Share:

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधा है. नड्डा ने बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को हिंदू विरोधी मानसिकता वाला करार दिया है. उन्होंने आरोप लगाया कि ममता बनर्जी तुष्टिकरण और वोट बैंक की सियासत करती हैं. जेपी नड्डा ने बंगाल भाजपा की कार्यकारिणी को संबोधित करते हुए यह बात कही हैं. जेपी नड्डा एक वर्चुअल बैठक में पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे.

जेपी नड्डा ने आगे कहा कि, 'दिल्ली में बैठे लोकतंत्र के चैंपियन बंगाल की रक्त राजनीति पर मौन हैं. मैंने बंगाल में हमारे 100 कार्यकर्ताओं का तर्पण किया था. बंगाल चुनाव में हम चुप नहीं बैठेंगे.' नड्डा ने कहा कि ममता दीदी बंगाल के लोगों और उन योजनाओं के बीच एक बैरियर बन गई हैं, जिससे जरूरतमंदों को फायदा मिल सकता है. नड्डा ने कहा कि आयुष्मान भारत योजना के तहत पीएम मोदी ने गरीबों के लिए 5 लाख के मेडिकल कवर का प्रबंध किया है. किन्तु बंगाल के 4.57 करोड़ लोगों तक इसका लाभ नहीं पहुंचा है. यह केवल ममता दीदी के कारण हुआ है.

जेपी नड्डा ने कहा कि, ''5 अगस्त को राम मंदिर का भूमि पूजन हुआ, किन्तु दुख के साथ कहना पड़ता है कि उसी दिन ममता दीदी ने पश्चिम बंगाल में लॉकडाउन लागू कर दिया. करोड़ों लोगों की इच्छाओं को कुचलने का कार्य किया. ये अलग बात है कि 31 जुलाई को बकरीद के अवसर पर लॉकडाउन हटा दिया गया था. पश्चिम बंगाल की आवाम के मुख्यधारा में शामिल होने के रास्ते में ममता दीदी रोड़ा डालती हैं. आयुष्मान भारत योजना से गरीबों को 5 लाख रुपये तक निःशुल्क उपचार की सुविधा मिलती है. किन्तु ममता दीदी बंगाल में 4.57 करोड़ गरीबों को इस स्वास्थ्य योजना से वंचित रखे हुए हैं.''

अधीर रंजन पर सोनिया ने जताया भरोसा, बनाया बंगाल कांग्रेस का अध्यक्ष

सीएम के एक और विशेष कार्याधिकारी हुए कोरोना संक्रमित

सरकार के सामने आई फ्लोर मैनेजमेंट की चुनौती, सत्र को बढ़ाया जा सकता है आगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -