भूसे की कोठरी में मिला बच्चे का शव, गांव में मचा हड़कंप
भूसे की कोठरी में मिला बच्चे का शव, गांव में मचा हड़कंप
Share:

आगरा: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के आगरा जनपद में बृहस्पतिवार प्रातः एक बच्चे का शव प्राप्त होने से हड़कंप मच गया. तहरीर प्राप्त होने पर भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा. घटना के पश्चात् ग्रामीणों में रोष व्याप्त है. बालक घर के बाहर खेलते-खेलते मंगलवार से गुमशुदा था, जिसकी खोजबीन में परिजन लगे थे. मामला एत्मादपुर कस्बा के गांव धोर्रा की है. रघुनाथ सिंह पुत्र मोजीराम ने थाने में दी सुचना में कहा कि मंगलवार दोपहर को उसका नौ साल का पुत्र उपदेश उर्फ भुल्ला घर के बाहर खेलते खेलते गुमशुदा हो गया. बहुत तलाशी करने के पश्चात् भी उसका कोई सुराग नहीं प्राप्त हुआ.

वही पहचान के लिए उन्होंने सुचना दी कि उपदेश नीले रंग की पूरी बाजू की टीशर्ट एवं बेगनी रंग का लोअर पहने था. पुलिस ने मामला दायर कर कार्रवाई आरम्भ कर दी. किन्तु बृहस्पतिवार प्रातः गांव में एक शख्स के भूसे की कोठरी में उसका शव प्राप्त होने की तहरीर दी, तो परिवार में हंगामा मच गया. साथ ही परिवार ने गांव के ही एक समुदाय के दो व्यक्तियों पर किडनैपिंग का संदेह व्यक्त किया था. वही अब पुलिस द्वारा पुरे मामले की जांच की जा रही है.

वही दूसरी तरफ राज्य में COVID-19 ने बुधवार को रिकार्ड बनाने के साथ ही एसआरएन चिकित्सालय के जूनियर रेजिडेंट, बैंक मैनेजर सहित कई स्वास्थ्य कर्मियों और विभिन्न विभागों में काम करने वाले लोगों को निशाना बनाया. कोरोना के नोडल इंचार्ज डॉ0 ऋषि सहाय ने इसकी पुष्टि की. उन्होंने बताया कि बुधवार को 244 लोगों में एंटीजन से, 179 लोगों में आरटीपीसीआर से और 20 लोगों की पुष्टि हुई है.

पत्नी नहीं चला पाती थी मोबाइल, पति ने ले ली जान

नरसपुर आर्डो के आवास पर एसीबी का छापा, मिले लाखों रुपए

बस चालक ने 8वीं की मासूम छात्रा को बनाया अपना शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -