कोरोना संकट के चलते भाजपा ने रद्द की अपनी जन आक्रोश यात्रा, राहुल बोले- ये बहाना है..
कोरोना संकट के चलते भाजपा ने रद्द की अपनी जन आक्रोश यात्रा, राहुल बोले- ये बहाना है..
Share:

जयपुर: राजस्थान में अशोक गहलोत सरकार के 4 वर्ष पूरे होने पर भाजपा के सरकार को घेरने की योजना पर कोरोना ने ब्रेक लगा है. राजस्थान में विधानसभा चुनावों से पहले भाजपा के जन आक्रोश अभियान के तहत आरंभ की गई जन आक्रोश यात्रा कोरोना संकट को देखते हुए रद्द कर दी गई है. भाजपा की तरफ से ऐलान किया गया है कि पूरे देश में कोरोना की स्थिति को देखते हुए यात्रा जनहित में आगामी वक़्त तक स्थगित की जाती है. 

 

यात्रा के स्थगित होने के जानकारी राजस्थान भाजपा इकाई के प्रभारी अरूण सिंह ने दी. बता दें कि विगत 1 दिसंबर को जयपुर में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने 51 जन आक्रोश रथों को पार्टी का ध्वज दिखाकर अभियान का आगाज़ किया था, जहां भाजपा के रथ राज्य की कांग्रेस सरकार के खिलाफ सभी 200 विधानसभा सीटों में जन आक्रोश यात्रा के लिए रवाना हुए थे. यात्रा स्थगित करने को लेकर राजस्थान भाजपा इकाई के अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस के कुशासन, जंगलराज और भ्रष्टाचार के खिलाफ भाजपा राजस्थान की जनाक्रोश यात्रा को अपार जन समर्थन मिल रहा था, मगर कोरोना की सामान्य सावधानी एवं निर्देशों के मद्देनज़र जनहित में आगामी समय तक स्थगित किया गया है.

राहुल गांधी ने कोरोना को अपनी बताया यात्रा रोकने का बहाना:-

बता दें कि, कोरोना संकट के चलते ही केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने कांग्रेस के लोकसभा सांसद राहुल गांधी को पत्र लिखा था, जिसमे उन्होंने आग्रह किया था कि, 'कोरोना से हालत बिगड़ने की आशंका है, इसलिए देशहित में भारत जोड़ो यात्रा को रद्द कर दें।' लेकिन, राहुल गांधी ने स्वास्थ्य मंत्री के इस आग्रह को अपनी यात्रा रोकने का एक बहाना करार दिया है। भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने हरियाणा के नूंह में केंद्र की भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि भाजपा ने मुझे पत्र लिखा है कि कोरोना आ रहा है, यात्रा बंद करो। राहुल गांधी ने आगे कहा कि अब भारत जोड़ो यात्रा को रोकने के लिए बहाने बनाए जा रहे हैं। बहाने बन रहे हैं मास्क पहनों, यात्रा बंद करो, कोरोना फैल रहा है। ये सब बहाने हैं, ये भारत की असलियत से डर गए हैं।

'ये भारत जोड़ो यात्रा रोकने का बहाना..', कोरोना पर स्वास्थ्य मंत्री के पत्र को लेकर बोले राहुल

'सुशांत-दिशा मामले में आदित्य ठाकरे का नार्को टेस्ट हो, सच सामने आ जाएगा..', भाजपा MLA की मांग

'भारत में मुस्लिम असुरक्षित, मैंने बेटे-बेटी को विदेश में रहने को कहा..', RJD नेता का बड़ा बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -