'ये भारत जोड़ो यात्रा रोकने का बहाना..', कोरोना पर स्वास्थ्य मंत्री के पत्र को लेकर बोले राहुल
'ये भारत जोड़ो यात्रा रोकने का बहाना..', कोरोना पर स्वास्थ्य मंत्री के पत्र को लेकर बोले राहुल
Share:

चंडीगढ़: पड़ोसी मुल्क चीन में कोरोना विस्फोट के खतरे के बीच भारत भी अलर्ट हो गया है। यहां स्वास्थ्य विभाग पहले ही एक एडवायजरी जारी करते हुए लोगों को सावधानी बरतने की सलाह दे चुका है। अब संक्रमण के बढ़ते खतरे के बीच पीएम नरेंद्र मोदी ने आज दोपहर एक उच्च स्तर बैठक बुलाई है। इस दौरान कोरोना और संबंधित पहलुओं पर मंथन किया जाएगा। इस मीटिंग में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी शामिल होंगे। बताया जा रहा है कि बैठक में स्वास्थ्य मंत्री और मंत्रालय के अन्य वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित होंगे। पीएम मोदी ने यह मीटिंग ऐसे समय में बुलाई है, जब देश में ओमिक्रोन के BF.7 सब-वैरिएंट के चार मामले सामने आ चुके हैं। संक्रमण के इसी वैरिएंट से चीन में हालात डरावने हो रहे हैं।

इसी को देखते हुए केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने कांग्रेस के लोकसभा सांसद राहुल गांधी को पत्र लिखा था, जिसमे उन्होंने आग्रह किया था कि, 'कोरोना से हालत बिगड़ने की आशंका है, इसलिए देशहित में भारत जोड़ो यात्रा को रद्द कर दें।' लेकिन, राहुल गांधी ने स्वास्थ्य मंत्री के इस आग्रह को अपनी यात्रा रोकने का एक बहाना करार दिया है। भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने हरियाणा के नूंह में केंद्र की भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि भाजपा ने मुझे पत्र लिखा है कि कोरोना आ रहा है, यात्रा बंद करो।

राहुल गांधी ने आगे कहा कि अब भारत जोड़ो यात्रा को रोकने के लिए बहाने बनाए जा रहे हैं। बहाने बन रहे हैं मास्क पहनों, यात्रा बंद करो कोरोना फैल रहा है। ये सब बहाने हैं, ये भारत की असलियत से डर गए हैं। बता दें कि, कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की अगुवाई में निकाली जा रही ‘भारत जोड़ो यात्रा’ 9 दिनों (24 दिसंबर से 2 जनवरी) का लम्बा ब्रेक लेने वाली है। कांग्रेस का कहना है कि, इस बीच उन ट्रकों की मरम्मत की जाएगी, जो यात्रियों को लेकर देशभर में यात्रा कर रहे हैं। वहीं, नेटीजेंस का कहना है कि, 9 दिन का ब्रेक इसलिए लिया जा रहा है ताकि, राहुल गांधी, क्रिसमस और न्यू ईयर का जश्न मनाने के लिए विदेश जा सकें। हालांकि, कांग्रेस ने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है कि, राहुल इन 9 दिनों में कहाँ रहेंगे। लेकिन, राहुल गांधी के विदेश दौरों के इतिहास पर नज़र डालें तो नेटीजेंस का अनुमान सच हो सकता है। 

भारत जोड़ो यात्रा में 9 दिनों का महाब्रेक, लोग बोले- न्यू ईयर मनाने विदेश जा रहे राहुल गांधी

'हैसियत के मुतबिक दहेज़ नहीं लाई..', कहकर कांग्रेस MLA विक्रमादित्य ने पत्नी को निकाला

'सुशांत-दिशा मामले में आदित्य ठाकरे का नार्को टेस्ट हो, सच सामने आ जाएगा..', भाजपा MLA की मांग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -