देहरादूंन में CAA का समर्थन जारी, सड़कों पर उतरे भाजपाई
देहरादूंन में CAA का समर्थन जारी, सड़कों पर उतरे भाजपाई
Share:

पीछे कुछ दिनों से CAA के खिलाफ में कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन के बाद अब आज भाजपा और हिंदू संगठनों ने समर्थन रैली निकाली. जंहा इस दौरान सीएए के समर्थन में  प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट के नेतृत्व में परेड मैदान में सैकड़ाें की संख्या में कार्यकर्ता जुटे. रैली परेड मैदान से चलकर एस्ले हॉल से होते हुए गांधी पार्क और पल्टन बाजार पहुंची. इस दौरान पुलिस ने भी कड़ी निगरानी बनाए रखी. इस दौरान पुलिस ने ड्रोन कैमरे से निगरानी कराई गई. वहीं एसएसपी अरुण मोहन जोशी ने बताया कि वीडियो कैमरों के अलावा दो ड्रोन कैमरे भी लगाए गए  हैं, जो ऊपर से प्रदर्शन में शामिल लोगों की निगरानी कर रहा था. 

रैली में आने वाली बसों का रूट:-

- रिस्पना से परेड ग्राउंड आने वाली बसें पुराने बाईपास चौक, माता मंदिर रोड, आराघर टी.जक्शन, ईसी रोड, सर्वे चौक पर कार्यकर्ताओं को उतारकर गुरुद्वारा के पास खाली मैदान में पार्क होंगी.थानो रोड से आने वाली बसों का भी यही रूट रहेगा.

- चकराता रोड से परेड ग्राउंड आने वाली बसें बल्लूपुर चौक, घंटाघर, लैंसडौन चौक पर कार्यकर्ताओं को उतारकर बुद्धा चौक होते हुए गुरुद्वारे के पास खाली मैदान में खड़ी होंगी.

- आशारोड़ी से परेड ग्राउंड आने वाली बसें आईएसबीटी, कारगी चौक, पुराने बाईपास चौक, मंदिर रोड, धर्मपुर चौक, आराघर टी.जक्शन से आएगी. सर्वे चौक पर सवारियों को उतारकर रेसकोर्स रोड स्थित गुरुद्वारे के पास खाली मैदान में खड़ी होंगी.

- राजपुर रोड से परेड ग्राउंड आने वाली बसें दिलाराम चौक, ओरियंट चौक, घंटाघर से होते हुए लैंसडौन चौक पहुंचेंगी. यहां से बसें वापस गुरुद्वारा के पास खाली मैदान में पार्क की जाएंगी.

ये रहेंगे पार्किंग स्थल: वहीं परेड ग्राउंड में मंच के पीछे वीवीआईपी पार्किंग. डूंगा हाउस में मीडिया पार्किंग. परेड ग्राउंड स्थित पानी की टंकी के नीचे जनप्रतिनिधियों के वाहन होंगे पार्क. दून क्लब में अधिकारियों के वाहन पार्क किए जाएंगे.

रैली में आने वालों के वाहन यहां होंगे पार्क: सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रेंजर्स ग्राउंड पार्किंग में चौपहिया वाहन. वहीं पवेलियन ग्राउंड पार्किंग में ड्यूटीरत कर्मियों के वाहन.मंगला देवी स्कूल पार्किंग में चौपहिया वाहन. सचिवालय के निकट पार्किंग में चौपहिया वाहन. लॉर्ड वेंकटेश वेडिंग प्वाइंट सुभाष रोड में चौपहिया वाहन. पवेलियन ग्राउंड पार्किंग में चौपहिया वाहन. हिमालयन आर्म्स से दून चौक के मध्य में चौपहिया वाहन. एमडीडीए घंटाघर पार्किंग में चौपहिया वाहन. जंहा श्रीनिवास वेडिंग प्वाइंट ईसी रोड में चौपहिया वाहन. रेसकोर्स के चारों ओर पार्किंग में बस आदि. बन्नू स्कूल पार्किंग में बस आदि. बन्नू गुरुद्वारा पार्किंग में बस आदि. नगर निगम पार्किंग में चौपहिया वाहन. एसएसपी कार्यालय पार्किंग में चौपहिया वाहन.

NRC पर बोला बांग्लादेश, कहा- ये भारत का आंतरिक मसला, लोग जाते हैं बॉर्डर पार

पहले करता था अपहरण, फिर कमरे में बंधक बनाकर सारी रात करता था दुष्कर्म

किंग खान के चाहने वालो के लिए है खुशखबरी, इस निर्देशक के साथ करने वाले है काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -