कर्नाटक उपचुनाव: बीजेपी और कांग्रेस ने महिला वोटों को किया केंद्रीकृत
कर्नाटक उपचुनाव: बीजेपी और कांग्रेस ने महिला वोटों को किया केंद्रीकृत
Share:

केपीसीसी के अध्यक्ष डीके शिवकुमार अपनी पहली चुनावी पोस्ट नियुक्ति का सामना कर रहे हैं जो आरआर नगर और एसआईआरए दोनों निर्वाचन क्षेत्रों में जीत के लिए उत्सुक हैं। जेडीएस सहित तीन प्रमुख प्रतियोगी वोट जीतने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। भाजपा जिसका SIRA में विश्वास नहीं है, वह Sira में अपनी 2019 KR Pete उपचुनाव की सफलता को दोहरा रही है, और कांग्रेस जो RR nagara के बारे में अनिश्चित है, वह 2017 Gundlupete उपचुनाव रणनीति को दोहरा रही है। दोनों रणनीतियां महिला मतदाताओं को केंद्रीकृत करती हैं।

मतदान के लिए केवल एक सप्ताह शेष है, दोनों पार्टियां महिला मतदाताओं को लुभाने में व्यस्त हैं। केआर पीट मार्ग से बीजेपी गाँव के मंदिरों में सिरा की महिला मतदाताओं को इकट्ठा करती है, विशेष रूप से उनसे अपील करती है कि कांग्रेस राजराजेश्वरी नगर में महिला स्व-सहायता समूहों से संपर्क कर रही है। कई महिला स्व-सहायता समूह स्थानीय प्रशासन के साथ निकटता से काम करते हैं, और कांग्रेस अपने मतदाताओं को लुभाने के लिए अपना 'महिला उम्मीदवार' कार्ड खेल रही है।

हालांकि, बीजेपी उम्मीदवार मुनिरत्ना का विवादास्पद अतीत महिला मतदाताओं को '' अपने में से एक का चुनाव '' करने के लिए मनाने की कुंजी है। कांग्रेस इसी तरह के अभियान चला रही है। महिला कैडर आरआर नगर में महिला स्व-सहायता समूहों, कपड़ा कारखाना श्रमिक संघ नेताओं और गृहिणियों के नेटवर्क से संपर्क कर रहे हैं। आंतरिक रिपोर्ट कहती है कि कांग्रेस को भारी नुकसान हो सकता है, कांग्रेस महिला मतदाताओं को अपने पक्ष में हवा देने के लिए राजनीती कर रही है।

भाजपा नेता की हत्या पर घमासान, पार्टी ने किया 12 घंटे 'बंगाल बंद' का ऐलान

आर्मी कॉन्फ्रेंस में राजनाथ का बड़ा बयान, कहा- सेना ने किया चुनौतियों का सामना किया

कोरोना वैक्सीन के सहारे जीत पाना चाहती है भाजपा, संकल्प पत्र में फ्री वैक्सीन उपलब्ध कराने की कही बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -