कोरोना वैक्सीन के सहारे जीत पाना चाहती है भाजपा, संकल्प पत्र में फ्री वैक्सीन उपलब्ध कराने की कही बात
कोरोना वैक्सीन के सहारे जीत पाना चाहती है भाजपा, संकल्प पत्र में फ्री वैक्सीन उपलब्ध कराने की कही बात
Share:

भोपाल: देश के राज्य एमपी में 28 सीटों पर हो रहे असेंबली By-इलेक्शन के लिए भाजपा ने अपना संकल्प पत्र जारी कर दिया है। भाजपा के सभी बड़े नेताओं ने असेंबली लेवल पर अलग-अलग यह संकल्प पत्र जारी किए हैं। भाजपा ने अपने संकल्प पत्र में फ्री COVID वैक्सीन का वायदा किया है। राज्य के लिए हमारे संकल्प शीर्षक के तहत किए गए इस वायदे में लिखा गया है कि राज्य सरकार COVID-19 के विषम हालातों का मुकाबला कर रही है तथा वह यह वादा करती है कि राज्य की जनता को फ्री में COVID वैक्सीन उपलब्ध कराई जाएगी।

इसके अतिरिक्त संकल्प पत्र में स्थानीय मसलों को लेकर अलग से एक कॉलम बनाया गया है जिसमें स्थानीय विकास के मसलों को लिखा गया है। संकल्प पत्र में कृषको के लिए सरकार की तरफ से उठाए गए कदमों तथा रणनीतियों का जिक्र भी किया गया है। साथ ही संकल्प पत्र में फ्री COVID वैक्सीन का वायदा किए जाने पर कांग्रेस ने भाजपा पर निशाना साधा है कांग्रेस का आरोप है कि अभी वैक्सीन आई भी नहीं है तथा भाजपा उसे वितरित करने की बात कर रही है। 

वही कांग्रेस के आरोपों के अनुसार, भाजपा COVID-19 जैसी बीमारी का भी राजनीतिक लाभ उठाने का प्रयास कर रही है आपको बता दें कि भाजपा के संकल्प पत्र से पहले कांग्रेस उपचुनाव के लिए अपना वचन पत्र जारी कर चुकी है। भाजपा ने उपचुनाव के लिए जारी संकल्प पत्र में राज्य के लोगों को फ्री COVID वैक्सीन देने का वादा किया है। असेंबली उपचुनाव में कृषको की दिक्कत पर भाजपा ने बहुत फोकस किया है। संकल्प पत्र में कृषको के लिए कई ऐलान किए गए हैं।

बिहार के मंत्री पर होगी एफआईआर, किया ये काम

राज्यसभा चुनाव: उत्तराखंड से इस भाजपा प्रत्याशी का निर्विरोध चुना जाना तय

फ़्रांस के इस्लामिक अतिवाद के खिलाफ बढ़ा विवाद, राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों के पुतले को लगाई आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -