संपत्ति विवाद के चलते महिला पर फेंका तेजाब

देश की राजधानी दिल्ली में संपत्ति विवाद के चलते एक महिला पर तेजाब फेंकने का बड़ा मामला सामने आया है जिससे पुरे शहर में सनसनी फ़ैल गई. इस घटना में हमलावर कोई और नहीं बल्कि पीड़ित महिला के देवर-देवरानी और 2 अन्य रिश्तेदार भी बताए जा रहे हैं. मामले में पुलिस आरोपियों कि तलाश कर रही है.

इस घटना को अंजाम देने के बाद से आरोपी फरार हो गए, जबकि हादसे में पीड़ित महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. यह मामला दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके का बताया जा रहा है. इस हादसे में पीड़ित महिला का नाम शबनम है. 

मामले में पीड़िता ने जानकारी देते हुए बताया कि बीती रात करीब साढ़े 8 बजे वह अपने घर से निकलकर अपने पति की दुकान कि तरफ जा रही थी. उसी वक़्त रास्ते में उसे उसके देवर शम्शुद्दीन और उसकी पत्नी नाज़मीन समेत जावेद और सोना ने शबनम को रास्ते में रोक लिया. और उसे अचानक झगड़ा करने लगे इसी बीच आरोपियों ने मिलकर शबनम को जबरन तेज़ाब पिने को कहा और फिर उसके चहरे और शरीर पर तेजाब उड़ेल दिया. इस हादसे में घायल हुई शबनम को मंगोलपुरी के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

प्रेम में ना झुक सकी बेटी, तो पिता ने दिया रूह कंपा देने वाली घटना को अंजाम

काले रंग पर ताने से परेशान होकर परिवार को दिया ज़हर

सनकी आशिक ने लड़की को चाकू से गोदा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -