झारखंड गैंगरेप: बदला लेने के लिए किया था गैंगरेप
झारखंड गैंगरेप: बदला लेने के लिए किया था गैंगरेप
Share:

झारखण्ड के खूंटी में हुए गैंगरेप में एक बड़ा खुलासा हुआ है. अब यह बात सामने आ रही है की पत्थलगड़ी समर्थकों के दूसरे बड़े नेता जॉन जुनास तिडू के कहने पर इस घटना को अंजाम दिया गया था. इस मामले मे दो लोगों को  गिरफ्तार भी कर लिया गया है. इतना ही नहीं सबूत छिपाने व पुलिस को गुमराह करने को लेकर आरसी मिशन स्कूल के फादर अलफोंस आईंद को भी जेल में डाल दिया गया है

जानकारी के मुताबिक वारदात को बदले की भावना से पत्थलगड़ी समर्थकों व पीएलएफआई उग्रवादियों ने अंजाम दिया. गिरफ्तार अजूब सांडी पश्चिमी सिंहभूम के लड़ाउली बंदगांव और आशीष सोनुआ के बुडमकेल का बताया जा रहा है. बता दें कि इस मामले मे सामूहिक बलात्कार में छपी तस्वीर की पहचान पीएलएफआई के एरिया कमांडर टकाला के रूप में हुई है.

जानकारी देते हुए बताया कि 19 जून को आशा किरण संस्था इस टीम को कोचांग ले गई थी. जिसके बाद किसी ने पीएलएफआई व पत्थलगड़ी समर्थकों को बताया कि टीम पत्थलगड़ी का विरोध करती है. आशीष लोंगो और अजूब सांडी ने बताया है कि तिडू के कहने पर ही छह युवक स्कूल आए. इसके बाद टीम को छोटाउली जंगल ले गए. जंगल में तीन युवकों ने पांचों युवतियों से सामूहिक बलात्कार किया.

दिल्ली: मेट्रो के पास आर्मी मेजर की पत्नी का बेरहमी से कत्ल

सरकारी बंगले में तोड़फोड़ के मामले में अखिलेश यादव की मुश्किलें बढ़ीं

संपत्ति विवाद के चलते महिला पर फेंका तेजाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -