दिल्ली: मेट्रो के पास आर्मी मेजर की पत्नी का बेरहमी से कत्ल
दिल्ली: मेट्रो के पास आर्मी मेजर की पत्नी का बेरहमी से कत्ल
Share:

दिल्ली:कल दोपहर में दिल्ली में एक बड़ी घटना को अंजाम दिया गया जिसके अनुसार एक आर्मी मेजर की पत्नी की खून से सनी लाश को पुलिस ने कैंटोनमेंट के मेट्रो स्टेशन के पास से बरामद किया है. हत्या किसने की इस बात का अभी तक पता नहीं चल पाया है, वहीं मेजर के पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद इस बात खुलासा हुआ है. 

बता दें, महिला कल यानी शनिवार को सुबह 10 बजे फिजियोथिरेपी के लिए अपने घर से निकली थी, महिला के पास जो गाड़ी थी वो मेजर को असाइन की हुई थी. इस बारे में जब महिला के डॉ. से पूछा गया तो डॉ. ने कहा महिला फिजियोथिरेपी के लिए उनके क्लिनिक आई ही नहीं. वहीं दोपहर में इस हत्या के बाद जब मेजर ने शाम 4 बजे के आसपास पुलिस थाने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई तब जाकर इस बात का पता चल पाया है. 

इस हत्या के बारे में जब पुलिस के अधिकारियों से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि शव को देखकर इस बात पता चलता है कि हत्या लूटपाट या बलात्कार के मकसद से नहीं की गई है. हत्या महिला का करीबी है तभी महिला के शव पर किसी तरह के चोट या जबरदस्ती के निशान नहीं है. हालाँकि इस बात पर संदेह जताया है कि हत्या का मकसद कुछ निजी कारण हो सकते है. 

संपत्ति विवाद के चलते महिला पर फेंका तेजाब

ट्रेन से उतरा और कर ली ख़ुदकुशी

आजमगढ़ एक्सीडेंट में युवक की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -