अभिषेक से लेकर पर्ल वी पुरी तक... इस स्टार्स पर आया था करिश्मा तन्ना का दिल
अभिषेक से लेकर पर्ल वी पुरी तक... इस स्टार्स पर आया था करिश्मा तन्ना का दिल
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री करिश्मा तन्ना अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए काफी मशहूर हैं। करिश्मा तन्ना आज अपना 40वा जन्मदिन मना रही हैं। वहीं इस उम्र में भी वो बला की खूबसूरत लगती हैं। आज करिश्मा तन्ना के 40वें जन्मदिन के अवसर पर हम उनके जिंदगी में आए सेलेब्स के बारें में बताते है।

करिश्मा तन्ना ने जाने-माने अभिनेता अभय वकील को डेट कर चुकी हैं। खबर के मुताबिक, अभिनेत्री करिश्मा और अभय अकील की मुलाकात सीरियल 'पालखी' में हुई थी। शूटिंग के समय ही दोनों की नजदीकियां बढ़ गई थीं। फैशन फोटोग्राफर अभिषेक गोलेचा के प्यार में भी करिश्मा तन्ना पड़ चुकीं है। हालांकि कुछ वक़्त पश्चात् करिश्मा और अभिषेक गोलेचा अलग हो गए थे।

करिश्मा तन्ना फिटनेस ट्रेनर श्रषभ चौकसी को भी डेट कर चुकी हैं। इस रिलेशन में भी करिश्मा को निराशा ही हाथ लगी। कुछ वक़्त पश्चात् करिश्मा और श्रषभ का ब्रेकअप हो गया। कॉमेडियन बलराज सयाल साथ भी करिश्मा तन्ना के रेलशनशिप की खबरें सामने आईं थीं। मशहूर अभिनेता पर्ल वी पुरी के साथ भी करिश्मा तन्ना के लिंकअप की खबरें सामने आईं थीं। हालांकि जब अभिनेता पर नाबालिक लड़की का रेप करने का आरोप लगा था, उसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। वहीं हाल ही में 05 फरवरी को वरुण बंगेरा और करिश्मा तन्ना शादी के बंधन में बंधे थे।

माँ बनने वाली है ये मशहूर अदाकारा, वीडियो शेयर कर दी जानकारी

अब ऐसी हो गई है 'तारक मेहता...' शो की अंजलि मेहता, देखकर उड़े फैंस के होश

'मुझे रोज काटता है और फिर...', इस एक्ट्रेस ने सबके सामने बॉयफ्रेंड को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -