बिरसा दासगुप्ता की फिल्म का नाम हुआ चेंज, अगस्त में होगी रिलीज़
बिरसा दासगुप्ता की फिल्म का नाम हुआ चेंज, अगस्त में होगी रिलीज़
Share:

बिरसा दासगुप्ता की अगली थ्रिलर फिल्म के कलाकारों की घोषणा के बाद से ही सिने प्रेमियों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। फिल्म का नाम पहले 'साइको' था लेकिन अब इसे बदलकर 'मुखोश' कर दिया गया है। और, जो अधिक दिलचस्प है वह यह है कि अब हम रिलीज की तारीख जानते हैं। ग्रिपिंग थ्रिलर 13 अगस्त को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है। अनिर्बान भट्टाचार्य, अनिर्बान चक्रवर्ती, चंद्रेयी घोष और पायल डे की विशेषता वाली फिल्म एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर है। बिरसा अपनी फिल्म की रिलीज की खबर साझा करने के लिए बेहद उत्साहित हैं क्योंकि हर कोई देबालॉय भट्टाचार्य की 'ड्रैकुला सर' के बाद अनिर्बान भट्टाचार्य के अगले प्रदर्शन की प्रतीक्षा कर रहा है।

"सीट-ऑफ-द-सीट थ्रिलर होने के अलावा, मैं कहूंगा कि यह एक धीमी गति से जलती है। इसमें कोई संगीत नहीं होगा, लेकिन एक पृष्ठभूमि स्कोर होगा, जिसे मैं स्वाभाविक रखना चाहता हूं। अभिनेताओं के पास बहुत कुछ होगा खुद को व्यक्त करने की गुंजाइश है। कभी-कभी संवाद होते हैं और कई बार मौन की आवश्यकता होती है। शैलियों नाटक और रहस्य हैं, "फिल्म के विषय के बारे में बोलते हुए बिरसा साझा करते हैं।

थ्रिलर में मुख्य भूमिका निभाने वाली चंद्रेयी दूसरी बार बिरसा के साथ फिर से जुड़कर खुश हैं। “मैं कहानी का खुलासा नहीं कर सकता क्योंकि यह एक थ्रिलर है। मैं बस इतना कह सकता हूं कि मौत इस फिल्म का केंद्रीय विषय है और यह एक हत्यारे की मानसिकता में तल्लीन करने की कोशिश करती है। मैं एक आईएएस अधिकारी काबेरी बोस की भूमिका निभा रहा हूं। वह हत्यारे का पता लगाने के मिशन पर है। वह स्वभाव से बेहद आधिकारिक, बुद्धिमान और कम बात करने वाली है। तो, मेरे अधिकांश कार्य बॉडी लैंग्वेज के माध्यम से होंगे। बिरसा ने कहा कि इस किरदार को निभाने के लिए मुझे कोई मेकअप नहीं करना पड़ेगा। अभिनय और लुक दोनों के मामले में मैं स्वाभाविक रहूंगी, ”अभिनेत्री ने खुलासा किया।

'फिलहाल 2' में इस तरह नजर आए अक्षय-नुपुर, बी प्राक का ये गाना एक बार फिर आपको कर देगा इमोशनल

प्रवासी मजदूरों के लिए योगी सरकार ने किए सराहनीय कार्य, सुप्रीम कोर्ट ने भी की तारीफ

सिद्धू को लेकर बोले सुखबीर बादल- ‘मिस गाइडेड मिसाइल’, पलटवार में सिद्धू ने कह डाली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -