'फिलहाल 2' में इस तरह नजर आए अक्षय-नुपुर, बी प्राक का ये गाना एक बार फिर आपको कर देगा इमोशनल
'फिलहाल 2' में इस तरह नजर आए अक्षय-नुपुर, बी प्राक का ये गाना एक बार फिर आपको कर देगा इमोशनल
Share:

बॉलीवुड के जाने माने मशहूर सुपरस्टार अक्षय कुमार एवं अभिनेत्री नुपुर सेनन का सांग फिलहाल 2 का टीजर रिलीज हो गया है। इस टीजर को साझा करते हुए अक्षय ने लिखा, ‘फिलहाल से मोहब्बत करने का वक़्त नजदीक आ रहा है…फिलहाल 2- मोहब्बत सॉन्ग 6 जुलाई को रिलीज होगा, तब तक टीजर एंजॉय करें।’

वही टीजर में वहां से कहानी बताई जाती है जब दोनों अलग होते हैं तथा कैसे कृति के विवाह में अक्षय, बारातियों के साथ डांस करते हैं, मगर उस समय उनकी आंखें नम होती हैं। टीजर ही इतना भावुक और दिल छू लेने वाला है तो सांग क्या ही होगा। खैर उसके लिए प्रशंसकों को प्रतीक्षा करना होगी। सांग में अक्षय, नुपूर के अतिरिक्त पंजाबी गायिका एमी विर्क हैं। सांग में अपनी आवाज देने के साथ बी प्राक ने म्यूजिक भी दिया है। लिरिक्स जानी के हैं तथा कम्पोज भी उन्होंने किया है।

बता दें कि फिलहाल सांग का फर्स्ट पार्ट बहुत सफल था। इस सांग में बताया गया था कि नुपुर तथा अक्षय दो लवर्स थे जो अलग हो जाते हैं तथा दोनों का विवाह अलग-अलग जगह हो जाता है। मगर फिर एक दुर्घटना के पश्चात् जब नुपुर हॉस्पिटल पहुंचती हैं तो अक्षय उन्हें देखकर चौंर जाते हैं। इस सांग की लाइन बहुत लोकप्रिय हुई थी- मैं किसी और का हूं फिलहाल कि तेरा हो जाऊं। वही इस सांग के माध्यम से ही नुपूर ने डेब्यू किया था। डेब्यू के चलते नुपूर ने बताया था कि उनके लिए ये सांग बहुत खास है क्योंकि उनका डेब्यू अक्षय कुमार के साथ हुआ। इसके साथ-साथ इस सांग के गायक बी प्राक हैं जिनके सांग्स की बहुत धूम रहती है।

अपने हाथों से पति राज को शमशान ले गई मंदिरा बेदी, मुखाग्नि के समय हुआ ये हाल

हिंदुजा अस्पताल में भर्ती हुए दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह, निमोनिया की है शिकायत

रणवीर सिंह के लुक को देखकर चौंके फैंस, बोले- इसी कारण एलियन्स भारत नहीं आते हैं...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -