Video: प्रेग्नेंट बिपाशा ने बिस्तर पर लेटकर की ऐसी हरकत कि शर्म से झुक गई सबकी आँखे!
Video: प्रेग्नेंट बिपाशा ने बिस्तर पर लेटकर की ऐसी हरकत कि शर्म से झुक गई सबकी आँखे!
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) के घर जल्द ही किलकारियां गूंजने जा रही है। घर में  नन्हे मेहमान के आने को लेकर बिपाशा और करण बहुत उत्साहित हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर बेबी बंप के साथ अपनी फोटोज शेयर कर प्रेग्नेंसी की खबर फैंस के साथ साझा की थीं। इस खबर के बाद निरंतर बिपाशा बसु अपने बेबी बंप की फोटो-वीडियो साझा कर रही हैं।कुछ देर पहले अभिनेत्री ने अपना एक वीडियो साझा  किया है जिसमें वो अपने बिस्तर में आराम फरमाती दिखाई दे रही है इस वीडियो में मां बनने की खुशी उनके चेहरे पर साफ देखने के लिए मिल रही है। 

प्रेगनेंसी पीरीयड इंजॉय कर रही हैं बिपाशा बसु: बिपाशा बसु इस वीडियो में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही है। वहीं वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है,'मम्मी टू बी, खुद से प्यार करें, अपनी बॉडी से प्यार करें।' बिपाशा की खुशी देख उनके फैंस भी फूले नहीं समा पा रहे है। बिपाशा के चाहने वाले उनके इस वीडियो पर हार्ट का इमोजी भी भेजते हुए दिखाई दे रहे है। बिपाशा ने बॉलीवुड से दूरी बना ली है लेकिन सोशल मीडिया पर वो पूरी तरह से सक्रीय रहती हैं। इन दिनों वो अपने प्रेगनेंसी पीरीयड को पूरी तरह से इंजॉय करती हुई दिखाई दे रही है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

वीडियो में दिखा बिपाशा का बेबी बंप: खबरों का कहना है कि  'अलोन' बिपाशा बसु की आखिरी बॉलीवुड मूवी थी जो 2015 में रिलीज हुई थी। जिसके उपरांत वो 'डेंजरस' वेब सीरीज में 2020 में अपने पति करण सिंह ग्रोवर संग आखिरी बार नजर आई थीं। बिपाशा के फैंस उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर मिस कर रहे है। इतना ही नहीं बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) ने अप्रैल 2016 में विवाह रचाया था। मूवी ‘अलोन’ (Alone) के सेट पर दोनों की पहली बार मुलाकात हुई थी, जहां से दोनों के प्यार की शुरुआत हुई। इस जोड़ी ने 2015 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया और एक वर्ष के उपरांत विवाह के बंधन में बंध गए। इनकी जोड़ी को फैंस बहुत पसंद करते हैं। शादी के छह साल बाद पहली बार बिपाशा और करण माता-पिता बनने वाले है ।

इस मशहूर अभिनेता को शहनाज गिल ने लगाया गले, तस्वीर शेयर कर बताया दोस्त

एक्टिंग छोड़ समंदर किनारे तेज हवाओं के बीच रिपोर्टिंग करती नजर आईं सारा अली खान

टीन एज में रखा सुष्मिता की छोटी बेटी ने कदम, एक्ट्रेस ने लिखा दिल छू लेने वाला नोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -