Aniversary: करण-बिपाशा ने इस मौके पर एक दूसरे को दिया खूबसूरत सा गिफ्ट....

बॉलीवुड की खूबसूरत करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु ने आज से दो पहले शादी की थी, जिसके बाद आज यानी 30 अप्रेल को दोनों की शादी को 2 साल पुरे हो गए है. करण और बिपाशा की ये जोड़ी बॉलीवुड के सबसे प्यारे कपल के रूप में जानी जाती है. बिपाशा और करण एक दूसरे से 'अलोन' के सेट पर मिले थे, मिलने के बाद दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे थे और फिर दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया था. 

इस खास मौके पर बिपाशा ने अपने पति करण को एक नायाब गिफ्ट दिया जो यह गिफ्ट कोई बाजार से ख़रीदा गिफ्ट नहीं था बल्कि यह बिपाशा की भावनाएं थी जो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपने पति के लिए शेयर की है, उन्होंने लिखा है कि '30 अप्रेल 2016 को हमारी शादी हुई थी जिसको आज दो साल पुरे हो चुके है लेकिन ऐसा लग रहा है जैसे हमारी शादी कल ही हुई थी, आज दो खूबसूरत साल देखते-देखते बीत गए. साथ ही बिपाशा ने आगे करण को थैंक यू लिखकर सालगिरह कि शुभकामनाएं दी. 

इसी के साथ करण भी इन सब में पीछे नहीं है, करण ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि जब हम मिले थे तब लग रहा था कि ये मेरी ज़िंदगी का सबसे खूबसूरत दिन है लेकिन जब हमारी शादी हुई तब महसूस हुआ कि हमारी ज़िंदगी का सबसे खूबसूरत दिन हमारी शादी है. मेरा हर दिन बहुत खूबसूरत हो जाता है जब सुबह तुम्हें खुद के पास पाता हूँ. 

Video : संजू का नया पोस्टर हुआ रिवील, नए अवतार में दिखे रणबीर

ये मशहूर अभिनेत्रियां कर चुकी है जिस्फरोशी का धंधा

टीवी के छोटे सम्राट अशोक ने शेयर किया अपना नया फोटोशूट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -