Video : संजू का नया पोस्टर हुआ रिवील, नए अवतार में दिखे रणबीर
Share:

राजकुमार हिरानी किस तरह के डायरेक्टर है ये तो हम सभी जानते है. उनकी हर फिल्म रिकॉर्ड तोड़ बिज़नेस करती है और लोगो के दिलो पर एक छाप छोड़ जाती है. इन दिनों सभी को फिल्म संजू का बेसब्री से इंतज़ार है. संजू का आज एक नया पोस्टर रिवील हुआ है जिसमे रणबीर 2016 के संजय दत्त लुक में है जब वो जेल से बाहर आए थे.

राजकुमार हिरानी ने खुलासा किया है कि वह हर दिन फिल्म की पोस्टर और रणबीर कपूर का एक लुक शेयर करेंगे. और जाहिर सी बात है और फिल्म के हर लुक के साथ फिल्म का क्रेज बढ़ता जा रहा है. फिल्म 29 जून को रिलीज़ हो रही है और बी टाउन के सभी एक्टर्स फिल्म की और रणबीर की एक्टिंग की काफी तारीफ़ कर रहे है ये तो साफ़ है के फिल्म में रणबीर ने बहुत ही चैलेंज रोले प्ले किया है.

संजू में एक्टर रणबीर कपूर संजय दत्त का किरदार निभा रहे हैं. ट्रेलर में रणबीर हूबहू संजय दत्त की तरह ही नजर आ रहे थे. वो संजू बाबा के कई रूप में दिखे जैसे- बड़े बाल, जेल में, कॉमेडी करते हुए आदि. इस नए पोस्टर में आप देख सकते हैं रणबीर कपूर पुरे संजय दत्त के कॉपी लग रहे हैं. उन्होंने ब्लैक कलर का कुरता पहना हैं.

इसके साथ ही दाढ़ी बड़ा रखी हैं. रणबीर की काली सफ़ेद दाढ़ी पूरी संजू बाबा की तरह दिख रही हैं. नशीली आँखे और माथे पर तिलक रणबीर को पूरा संजय दत्त का ही लुक दे रहा है. उनके चेहरे पर भी संजय दत्त वाले तेवर ही नजर आ रहे है.

ये मशहूर अभिनेत्रियां कर चुकी है जिस्फरोशी का धंधा

B'Day Special : परी से भूतनी बनी इस अभिनेत्री को जन्मदिन की बधाई

क्या 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' तोड़ सकेगी 'बाग़ी 2' का रिकॉर्ड

कमल हासन की एक बेटी हैं पटाखा तो दूसरी हैं एटम बम....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -