टीवी के छोटे सम्राट अशोक ने शेयर किया अपना नया फोटोशूट
टीवी के छोटे सम्राट अशोक ने शेयर किया अपना नया फोटोशूट
Share:

अपनी प्रतिभा का विकास कैसे किया जाता है यह तो कोई सिद्धार्थ निगम से सीखे. साल 2013 में आई आमिर खान की फिल्म 'धूम 3' से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाले सिद्धार्थ निगम अभी सिर्फ 17 साल के हैं. लेकिन उन्होंने अपनी बॉडी किसी बॉलीवुड स्टार से जैसी बना रखी है. सिद्धार्थ सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय रहते हैं और उनकी फैंस फॉलोविंग भी किसी बड़े स्टार से कम नहीं है. हाल ही उन्होंने अपना एक फोटो अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

 

इंस्टाग्राम पर शेयर की इस तस्वीर में सिद्धार्थ काफी हैंडसम नज़र आ रहे हैं जिसमें वो बगैर शर्ट के व्हीट पेंट दिखाई दे रहे हैं. उनके सिक्स अप्स और बॉडी के कट साफ नज़र आ रहे हैं. सिद्धार्थ ने बड़ी तेज़ी से अपनी पर्सनालिटी को मेन्टेन किया है. वो छोटे परदे पर एक्शन हीरो से कम नहीं हैं. उनकी पर्सनालिटी से सब प्रभावित होते हैं. 17 वर्षीय सिद्धार्थ निगम नेशनल जिमनास्टिक्स विनर है. डांसिंग और एक्शन में माहिर सिद्धार्थ आगे चलकर बॉलीवुड में पैर जमाएंगे ये तो पक्का है क्यूंकि इसके पास टेलेंट सीमित नहीं है. सिद्धार्थ ने इतनी सी उम्र सिद्धार्थ में अपनी जबरदस्त बॉडी बना रखी है हर कोई उनकी स्टाइल पर फ़िदा.

सिद्धार्थ ने टीवी विज्ञापन बोर्नवीटा के साथ अपने कैरियर की शुरुआत की. उन्होने 2013 में अपनी पहली फिल्म धूम 3 काम किया. बाद में वह उन्होने अपने टीवी कैरियर शुरू महाकुम्भ के टीवी 'से की. वह ऐतिहासिक नाटक शो चक्रवर्तीं अशोक सम्राट के रूप में युवा अशोक सम्राट अभिनय निभा रहे हैं. आज सिद्धार्थ का लाइफ स्टाइल किसी बड़े बॉलीवुड स्टार ने काम नहीं है इसलिए सलमान खान ने खुद उन्हें अपना जिम शेयर करने का ऑफर किया है.

पिता को खो देने के बाद मुश्किलों से संभल पाई थी ये एक्ट्रेस

क्रिकेट के इन नियमों से ज्यादातर लोग अनजान है

शादी से पहले इन जगहों पर विराट के साथ स्पॉट हो चुकी हैं अनुष्का

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -