40 की हुई हॉट बाला बिपाशा बासु, दो बार शादीशुदा आदमी से की थी शादी
40 की हुई हॉट बाला बिपाशा बासु, दो बार शादीशुदा आदमी से की थी शादी
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बासु आज अपना 40वां जन्मदिन मना रही हैं. बिपाशा का जन्म हिंदू बंगाली परिवार 7 जनवरी 1979 नई दिल्ली में हुआ था. बिपाशा की एक बड़ी बहन बिदिशा और छोटी बहन विजेता हैं. आपको बता दें बिपाशा एक मशहूर भारतीय अभिनेत्री हैं. उन्हें हिंदी सिनेमा में हॉरर फिल्मों के लिए जाना जाता हैं. अब तक बिपाशा ने कई सारी हॉरर फ़िल्में की है. उनकी सबसे पहली हॉरर फिल्म राज थी जिसे अब भी पसंद किया जाता है.

Image result for bipasha basu

बिपाशा हिंदी फिल्मों के अलावा तमिल, तेलगु और बंगला फिल्मों में भी सक्रीय हैं. बिपासा बासु ने अपने हिंदी सिनेमा करियर की शुरुआत वर्ष 2001 में अब्बास निर्देशित फिल्म 'अजनबी' से की थी. इस फिल्म में वह अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आयीं थी. फिल्म में उनके साथ बॉबी देओल और करीना कपूर भी मुख्य भूमिका में थे. फिल्म अजनबी में उनका नेगेटिव रोल था, जिसमें उन्हें बेहतरीन अभिनय के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के फिल्मफेयर पुरस्कार के लिये नामांकित की गई.

Image result for bipasha basu

साल 2003 में प्रदर्शित फिल्म 'जिस्म' बिपाशा के करियर की मत्वपूर्ण फिल्मों में शामिल है, जिसमे बिपाशा के अपोजिट अभिनेता "जॉन अब्राहम" मुख्य भुमिका में थे. बिपाशा और जॉन की जोडी को दर्शकों ने बेहद पसंद किया और यह फिल्म भी सफल साबित हुई. बिपाशा ने करण सिंह ग्रोवर से साल 2016 में शादी की थी. आपको बता दें करण बिपाशा से पहले दो और शादियां कर चुके हैं.

बैसाखी के सहारे चलने को मजबूर हुआ बिपाशा बासु का पति

कादर खान से आखि‍री मुलाकात के बारे में बताते हुए रो पड़े उनके बेटे

सैफ से अलग होने के 15 साल बाद छलका अमृता का दर्द, कहा- 'बिना पिता के बच्चों को...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -