सैफ से अलग होने के 15 साल बाद छलका अमृता का दर्द, कहा- 'बिना पिता के बच्चों को...'
सैफ से अलग होने के 15 साल बाद छलका अमृता का दर्द, कहा- 'बिना पिता के बच्चों को...'
Share:

बॉलीवुड की नई-नवेली एक्ट्रेस सारा अली खान की दूसरी फिल्म 'सिंबा' इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही हैं. ये फिल्म अब तक 150 करोड़ की कमाई पार कर चुकी है. इस फिल्म में सारा के साथ रणवीर सिंह नजर आए थे. आपको बता दें सारा की इंडस्ट्री में सफलता के पीछे सबसे बड़ा हाथ उनकी माँ अमृता सिंह का है.

जी हाँ.... फिल्मों में एक्टिंग करने में सारा की मां अमृता सिंह उनकी मदद कर रही हैं. सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि अमृता ने ही सारा के लिए स्क्रिप्ट का चयन भी किया था. आपको बता दें बॉलीवुड में डेब्यू के बाद से ही सारा को धड़ाधड़ फिल्में मिल रही हैं. सारा की कामयाबी के पीछे उनकी मां का हाथ है. हाल ही में अमृता सिंह ने मीडिया से बातचीत के दौरान अपने बच्चों की परवरिश को लेकर बयान दिया है.

जब अमृता से ये पूछा गया कि पिता के बिना इब्राहिम और सारा की देखभाल कैसे कर ली? तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि, 'जब जिम्मेदारी सिर पर पड़ती है, सब खुद ही हो जाता है.' इसके बाद अमृता सिंह से दूसरी शादी के बारे में भी सवाल किया गया लेकिन इसके जवाब में अमृता चुप ही रहीं. आपको बता दें मशहूर एक्टर सनी देओल ये चाहते थे कि सारा अली खान उनके बेटे करण देओल के साथ फिल्म 'पल पल दिल के पास' के जरिए बॉलीवुड डेब्यू करे लेकिन सारा की माँ अमृता ने उनके डेब्यू के लिए फिल्म 'केदारनाथ' फिल्म चुना था.

कार्तिक को डेट करने के बारे में सारा को उनकी माँ ने दी ऐसी सलाह

'कुली नं. 1' के लिए सारा को किया रिजेक्ट, अब ये एक्ट्रेस आएगी नजर

छठे दिन बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम से गिरी 'सिंबा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -