अपने सबसे अच्छे दोस्त से शादी होना शानदार रहा, बिपाशा
अपने सबसे अच्छे दोस्त से शादी होना शानदार रहा, बिपाशा
Share:

अभिनेत्री बिपाशा बासु के बारे में उनकी शादी के बाद अब यह खबरे भी उड़ रही है की वह गर्भवती है. जी हाँ, बिपाशा बासु टीवी कलाकार करन सिंह ग्रोवर के साथ में शादी के बंधन में बंधी है. शादी के बाद यह कपल अपने हनीमून एन्जॉय के चलते भी काफी सुर्खियों में रहा है. तथा इसकी कुछ फोटोज भी बिपाशा ने सोशॉलमीडिया पर शेयर की थी लेकिन अब बच्चे के सवाल पर भी बिपाशा ने गुस्से में कहा, 'अरे क्या बच्चे-बच्चे की जिद लगा रखी है'.

साथ ही बिपाशा ने ट्विटर पर आगे कहा कि, ‘मेरी प्रेग्नेंसी के बारे में जानने की इच्छा रखना बहुत ही स्वीट बात हैं और साथ ही कष्टप्रद भी हैं. अभी वैसे भी वह किसी भी फिल्म में हमे नजर नही आ रही है. अब तो बिपाशा के बारे में यह सुनने में आ रहा है की उन्होंने अपने पति को एकता कपूर की फिल्म में काम करने से साफ साफ मना कर दिया है.

अभी वैसे भी बिपाशा व करण की शादी को एक साल पूरा होने वाला है. तथा अभिनेत्री बिपाशा बासु ने इस उपलक्ष्य में दोहराया कि, 'मेरी शादी को एक साल पूरा होने वाला है. अगर आप अपने सबसे अच्छे दोस्त से शादी करती हैं, तो यह सबसे सुंदर चीज होती है. करन, आपको याद कर रही हूं. आपके पास वापस आने के दिनों को गिन रही हूं.'

Da Bangg Tour: में सलमान, बिपाशा व अक्षय ने लगाई आग...देखे Video

बिपाशा ने पति करण को एकता की फिल्म करने से किया मना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -