बिन्नू ढिल्लन ने शेयर किया अपनी नयी फिल्म का विवरण
बिन्नू ढिल्लन ने शेयर किया अपनी नयी फिल्म का विवरण
Share:

पंजाब के बहुत ही दमदार अभिनेता कहे जाने वाले बिन्नू ढिल्लन जल्द ही एक ऐसे किरदार में नजर आने वाले है कि देखकर आपको ख़ुशी होगी। जी दरअसल उनके पास साल 2020 तक बहुत सी फिल्मों का भार है। मिली जानकारी के मुताबिक अभिनेता इस समय अपनी आगामी फिल्म 'वेलकम भुआ जी' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। वहीं मिली खबर के मुताबिक उनके खाते में इसके अलावा और भी कई फ़िल्में शामिल हैं। फिल्म 'कैरी ऑन जट्टा' में नजर आ चुके अभिनेता बिन्नू ढिल्लों ने अपनी एक और नई फिल्म के बारे में विवरण शेयर कर दिया है और इसके लिए उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Binnu Dhillon (@binnudhillons) on

उन्होंने अपने पोस्ट में अपनी नयी फिल्म के बारे में उल्लेख किया है कि उस फिल्म की शूटिंग अगले सप्ताह शुरू होगी। उन्होंने पोस्ट में लिखा है Need ur blessings @kennychhabra @bawejamovies #harmanbaweja आप सभी को बता दें कि बावेजा मूवीज प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले यह फिल्म बनने वाली है और इस फिल्म में बिन्नू ढिल्लन और जसविंदर भल्ला मुख्य भूमिकाओं में होंगे। इसी के साथ इस फिल्म में कई अन्य कलाकार भी कुछ मुख्य भूमिकाएँ निभाते दिखाई देंगे।

इन सभी के अलावा, फिल्म केनी छाबड़ा द्वारा निर्देशित की जाएगी और इसे नरेश कथूरिया ने लिखा है। इस फिल्म का शीर्षक अब तक सामने नहीं आया है लेकिन खबर है यह फिल्म 16 अक्टूबर, 2020 को रिलीज़ हो जाएगी। वैसे इस फिल्म के अलावा बिन्नू ढिल्लों 'गोलगप्पे' 'फट्टे धीरे से चक्क पंजाबी' और 'वेलकम भुआ जी' में नजर आने वाले हैं।

आसिम के गोद में बैठीं नजर आईं हिमांशी खुराना, नए फोटोशूट की तस्वीरें वायरल

कभी गंभीर बीमारी का शिकार हो गए थे हनी सिंह, अब बढ़ गया है वजन

आसिम पर प्यार जताती नजर आईं हिमांशी खुराना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -