आसिम के गोद में बैठीं नजर आईं हिमांशी खुराना, नए फोटोशूट की तस्वीरें वायरल
आसिम के गोद में बैठीं नजर आईं हिमांशी खुराना, नए फोटोशूट की तस्वीरें वायरल
Share:

पंजाब की ऐश्वर्या राय कही जाने वाली हिमांशी खुराना इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड असीम रियाज के कारण चर्चाओं का हिस्सा बनी हुईं हैं। हिमांशी अपने अफेयर के कारण सुर्ख़ियों में हैं और वह जल्द ही असीम के साथ एक नए म्यूजिक वीडियो में भी दिखाई देने वाली हैं। इस समय दोनों के एक से बढ़कर एक फोटो सामने आ रहे हैं जो बेहतरीन है। ऐसे में अब दोनों का एक नया फोटोशूट सामने आया है जिसकी वजह से दोनों सुर्खियों में आ गए है।

जी दरअसल सोशल मीडिया पर इन दोनों की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। वहीं इस फोटोशूट में असीम और हिमांशी बहुत क्यूट दिखाई दे रहे हैं और इसी कारण से लोग दोनों पर से निगाहें हटाने में असमर्थ नजर आ रहे हैं। फोटशूट के दौरान हिमांशी खुराना बड़े ही रोमांटिक अंदाज में असीम के साथ सैल्फी लेती नजर आईं जो आप साफ़-साफ़ देख सकते हैं। वहीं तस्वीरों में हिमांशी खुराना गाउन में कहर बरपाती नजर आई तो वहीं असीम रियाज भी सूटबूट में पोज देते नजर आए और दोनों का लुक बेहतरीन रहा। इसी के साथ अब दोनों के सभी फोटोज में सोशल मीडिया पर आग लगा दी है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himanshi Khurana (@iamhimanshikhurana) on

इस समय हर कोई बस इन दोनों की इन तस्वीरों के बारे में बात कर रहा है और हर कोई इनका जबरा फैन हो गया है। हिमांशी ने एक फोटो शेयर कर लिखा है Super excited for this।।।। Kalla sohna nai @asimriaz77।official @nehakakkar #himanshikhuranaDirector @gurinderrbawa@anshul300 @iamrajatnagpal @babbu11111 @raghav।sharma।14661@desimusicfactoryMua @roopkaurcelebritymua19 March आप देख सकते हैं इसमें हिमांशी आसिम की गोद में बैठी दिखाई दे रहीं हैं।

कभी गंभीर बीमारी का शिकार हो गए थे हनी सिंह, अब बढ़ गया है वजन

आसिम पर प्यार जताती नजर आईं हिमांशी खुराना

इस बॉलीवुड एक्टर संग नजर आए गिप्पी ग्रेवाल के बेटे, तस्वीर शेयर कर लिखी यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -