आसिम पर प्यार जताती नजर आईं हिमांशी खुराना
आसिम पर प्यार जताती नजर आईं हिमांशी खुराना
Share:

बिग बॉस सीजन 13 में नजर आ चुके हिमांशी और आसिम इन दिनों एक दूजे के प्यार में डूबे हुए हैं और दोनों अपने आने वाले म्यूजिक वीडियो को लेकर भी सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। असीम रियाज और हिमांशी खुराना की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है और दोनों को फैंस का प्यार भी बेहद मिल रहा है। केवल इतना ही नहीं ट्विटर पर असीम और हिमांशी के नाम को जोड़कर #असीमांशी तक ट्रेंड हुआ था और अब हिमांशी ने एक तस्वीर शेयर कर आसिम संग प्यार का इजहार कर दिया है।

बीते दिनों दिए एक इंटरव्यू के दौरान हिमांशी खुराना ने कहा था कि "मैं असीम रियाज के साथ रिलेशनशिप में हूँ और हां हम दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।" केवल इतना ही जब हिमांशी से असीम के साथ शादी करने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा "अभी? नहीं यह बहुत जल्दी होगा। मैं शादी करना चाहती हूं लेकिन इस तरह से नहीं।" वैसे हाल ही में हिमांशी खुराना ने एक तस्वीर भी शेयर कर दी है जो दोनों के प्यार को दिखा रही है।

बीते दिनों जब हिमांशी से पूछा गया कि क्या वह असीम रियाज की फैमिली से मिली तो उन्होंने कहा, "हां, मैं उनकी फैमिली से मिली। यह मेरे लिए काफी अच्छा एक्सपीरियंस रहा। यह केवल इस शो के कारण था- हर किसी को लगता है कि घर के अंदर हम दोनों फेक हैं, इसलिए वो इतना कंफ्यूशन और मिसकम्युनिकेशन हो रहा था। जब तक आप आके बात नहीं करते, तब तक चीजें क्लियर नहीं होती। अब, यह सब अच्छा है।" वैसे फिलहाल हिमांशी ने आसिम के साथ एक तस्वीर शेयर कर लिखा है #KallaSohnaNai @imrealasim @realhimanshi #himanshikhurana #AsimRiaz #AsiManshi आप देख सकते हैं दोनों कितने बेहतरीन दिखाई दे रहे हैं। जल्द ही आसिम हिमांशी खुराना के साथ 'कल्ला सोना नी' वीडियो में दिखाई देने वाले हैं।

हिमांशी खुराना ने की सगाई, तस्वीरें हो रहीं वायरल

शादी के बाद काम्या पंजाबी ने मनाई पहली होली, तस्वीरें की शेयर

असीम संग केक काटते नजर आईं हिमांशी, वीडियो हो रहा वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -