बिलबोर्ड्स म्यूज़िक अवार्ड्स 2018 में छाया एड शीरन और टेलर स्विफ्ट का नाम

हाल ही में बिलबोर्ड्स म्यूज़िक अवार्ड्स 2018 का आयोजन किया गया, जिसमें इंडस्ट्री के कुछ बड़े सितारों के नाम सामने आए. इस अवॉर्ड नाईट को रविवार को आयोजित किया गया था. इस अवॉर्ड नाईट में बेहद ही फेमस हॉलीवुड सिंगर एड शीरन ने शीर्ष पुरुष कलाकार का पुरस्कार अपने नाम किया. इसी कड़ी में गायिका टेलर स्विफ्ट ने शीर्ष महिला कलाकार के खिताब को अपने नाम किया.

इस अवॉर्ड नाईट को एमजीएम ग्रांड एरेना में आयोजित किया गया था जिसे केली क्लार्कसन ने होस्ट किया. इस इवेंट की शुरुआत में केली ने टेक्सास के सेंटा फे हाईस्कूल में हुई गोलीबारी में मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि देकर की. मंच पर मेज़बानी कर रही केली ने कहा, "मैं टेक्सास की रहने वाली लड़की हूं और मेरे गृह राज्य पिछले साल कई दुखद घटनाएं हुई और फिर हुई है. हम और ज्यादा बच्चों के मारे जाने पर शोक मना रहे हैं, जो बेवजह मारे गए."

इस अवॉर्ड नाईट में शीरन, जॉन लीजेंड, क्रिस्टीना एग्युलेरा, डेमी लोवेटो और एरियाना ग्रांडे जैसे बड़े और दिग्गज कलाकारों ने स्टेज परफॉरमेंस देकर उस शाम को और भी ज्यादा रंगीन बनाया. इस कड़ी में नौ सालों में अपनी पहली टीवी प्रस्तुति के कारण आइकॉन अवॉर्ड हासिल करने वाली जेनेट जैक्सन ने भी अपने हिट गाने गए. इस शाम में केड्रिक लेमर, ब्रूनो मार्स और शीरन अलग-अलग केटेगरी में 15-15 नॉमिनेशन के साथ इस अवॉर्ड नाईट में छाए रहे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कभी सेक्स टेप तो कभी सबसे अमीर होने की वजह से सुर्ख़ियों में रही कायली जेनर

जल्द ही समलैंगिक 'राष्ट्रपति' बनने वाली हैं ये सेक्सी एक्ट्रेस

अब अपनी पत्नी के साथ मिलकर फ़िल्में बनाएंगे बराक ओबामा

Most Popular

- Sponsored Advert -