कभी सबसे अमीर होने की वजह से सुर्ख़ियों में रही कायली जेनर

हॉलीवुड में अगर सबसे मॉडल की बात की जाए तो वह है कायली जेनर. कायली ने बहुत कम उम्र में वो मुकाम हांसिल किया है जो शायद ही कोई कर पाए. इंस्टाग्राम से लेकर मॉडलिंग तक सबसे पहली पसंद लोगों की कायली ही है. कायली के इंस्टग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलोवर्स है और आपको बता दें कि कायली कि उम्र इस वक्त मात्र 20 साल है. कायली ने मॉडलिंग के साथ ही टीवी पर भी अपनी धाक जमाई है वह एक टीवी पर्स्नालिटी भी है और उन्होंने कई रियलिटी शोज़ में नाम कमाया है.

कायली अपनी बहनों में भी सबसे ज्यादा फॉलोवर्स वाली मॉडल है. उन्हें उनकी बहनों से भी ज्यादा पसंद किया जाता है. किम कायली की बहन है लेकिन किम से ज्यादा लोग कायली को पसंद करते है और कायली की ही फैन फॉलोविंग सबसे ज्यादा है. कायली हर साल 41 मिलियन डॉलर कमाती है और अपनी इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट करने के लिए वह लाखो नहीं करोड़ो लेती है.

कायली मशहूर मैगजीन फोर्ब्स के द्वारा दुनिया के 100 सबसे अमीर शख्सियतों में शामिल हो चुकी है. कायली अपने बॉयफ्रेंड ट्रेविस के साथ स्पॉट होती है और उन दोनों की एक बेटी भी है जिसका नाम स्टॉर्मी है. कायली कुछ महीने पहले ही मॉम बनी है. एक बार अपने एक्स-बॉयफ्रेंड रैपर टियागा के साथ अपने सेक्स टेप को लेकर कायली सुर्ख़ियों में आई थी.

अपनी Lamborghini के साथ कायली हुई स्पॉट

अब कायली के बॉडीगार्ड को लोगों ने कहा स्टॉर्मी का पिता

Met Gala 2018 : किम ने दिखाई अपनी हॉटनेस, नजर आई सबसे सेक्सी

Most Popular

- Sponsored Advert -