इंदौर की फ्लाइट बंद होने के विरोध में आज बिलासपुर बंद
इंदौर की फ्लाइट बंद होने के विरोध में आज बिलासपुर बंद
Share:

बिलासपुर। शहर से सीधे महानगरों तक उड़ान व सीमित किराऐ की मांग को लेकर आज बिलासपुर बंद रहा। इंदौर की फ्लाइट बंद होने के विरोध में आज बिलासपुर शहर बंद कर विरोध जताया जा रहा। पहले भोपाल और अब इंदौर की फ्लाइट बंद करने से लोग नाराज हैं। 25 मार्च से बिलासपुर-इंदौर की फ्लाइट बंद की गई है। इसका विरोध हवाई सेवा जनसंघर्ष समिति के बैनर तले बिलासपुर बंद कर किया जा रहा है। इसी के चलते बिलासपुर‎ हवाई सुविधा सेवा संघर्ष समिति‎ के आह्वान पर लगभग सभी दुकानें बंद कराइ गई है हॉस्पिटल और दवाई दुकानों को छोड़कर सभी प्रतिष्ठानों में आज तालेबंदी की स्थिति देखने को  मिली।

दवाई दुकान संचालको ने भी दुकानों का आधा शटर बंद कर समिति के मांग का समर्थन करा। इधर 50 से ज्यादा व्यापारिक, प्रोफेशनल, महिला, युवाओं के संगठनों ने शहर बंद को समर्थन दिया है। आज सुबह 10 बजे से बंद का असर दिखाई दिया। शहर बंद को सत्ताधारी कांग्रेस पार्टी ने भी समर्थन दिया है। कांग्रेस ने कार्यकर्ताओं को बंद का पूरी तरह समर्थन करने का आह्वान किया

सत्ताधारी कांग्रेस पार्टी के साथ ही बिलासपुर मर्चेंट ‎एसोसिएशन, जिला कांग्रेस कमेटी व्यापार प्रकोष्ठ तिफरा फल-सब्जी ‎ मंडी, ऑटोमोबाइल एसोसिएशन,‎ सरकंडा, राजकिशोर नगर,‎ गुरुनानक चौक, सराफा एसोसिएशन, राजीव प्लाजा व्यापारी संघ, छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री बिलासपुर के साथ ही कई संगठनों ने बंद को समर्थन देते हुए अपने प्रतिष्ठान बंद रखने की बात कही है।

दादी ने नवजात पोती को उतारा मौत के घाट, हैरान कर देने वाली है वजह

पति था शराब का आदी तो महिला ने कर दी बेटे की हत्या

12वीं कक्षा की छात्रा 16 वर्षीय नाबालिग ने की आत्महत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -