बाइक सवार बदमाशों ने छात्र का लूटा मोबाइल
बाइक सवार बदमाशों ने छात्र का लूटा मोबाइल
Share:

इंदौर।  प्रदेश में आये दिन चोरी की वारदात बढ़ती ही जा रहे है। साथ ही चोर बेखौफ होते नज़र आ रहे है। वही दिन दहाड़े भंवरकुआ इलाके में बाइक सवार बदमाशों ने एक स्टूडेंट का मोबाइल लूट लिया। भागते हुए बदमाश इलाके में लगे CCTV कैमरों में कैद में आ गए है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही  पुलिस CCTV के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।
 
जानकारी के मुताबिक जितेन्द्र धाकड़ निवासी विजय श्री अपार्टमेंट में किराये से रहकर पढ़ाई कर रहा है। वह गेट के सामने पैदल मोबाइल पर बात करते हुए नवलखा इलाके की सब्जी मंडी की ओर जा रहा था। तभी पीछे से एक बाइक पर सवार दो युवक उसके पास आए। इनमें से एक ने हाथ पर झपट्‌टा मारा और मोबाइल छिनकर मौके से फरार हो गए।

पुलिस के मुताबिक जितेन्द्र मूल रूप से  शिवपुरी का रहने वाला है। पुलिस ने मोबाइल लूट की सूचना के बाद आसपास के CCTV फुटेज खंगाले। यहां काली रंग की बाइक से बदमाश वारदात के बाद भागते हुए दिख रहे हैं। उनके पीछे-पीछे स्टूडेंट भी चोर-चोर कहता हुआ दौड़ लगा रहा है। लेकिन बदमाश बाइक पर सवार होने के कारण तेजी से भाग निकले। पुलिस गाड़ी नंबर और हुलिये के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है।

बारिश के चलते उफनाते नाले में बाइक सहित बहे युवक की मौत

भारत में LTTE के आतंक को फिर से जिन्दा करने की साजिश, दाऊद इब्राहिम के गुर्गे हाजी सलीम पर एजेंसियों की नज़र

क्या अब कभी टेस्ट मैच नहीं खेल पाएंगे हार्दिक पांड्या ? 5 साल से नहीं खेला रेड बॉल क्रिकेट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -