खौफनाक हादसा: डिवाइडर से टकराई बाइक, युवकों की हुई मौत

खौफनाक हादसा: डिवाइडर से टकराई बाइक, युवकों की हुई मौत
Share:

देहरादून: ट्रैफिक रूल्स को फॉलो न करने और ट्रिपल राइडिंग के कारण से देर रात्रि हुई घटना में दो युवकों की जान चली गई है। बाइक सवार 3 युवक सड़क पर बने डिवाइडर से टकरा गए, जिससे दुर्घटना में एक की घटनास्थल पर ही मौत और दूसरे की हॉस्पिटल में उपचार के बीच मौत हो गई, बाइक सवार तीसरे युवक का उपचार चल रहा है।

बिहार के रहने वाले थे दोनों मृतक: देर रात्रि थाना नेहरू कॉलोनी को जानकारी दी गई  कि 3 लड़के एक बाइक पर सवार होकर देहरादून से हर्रावाला की ओर जा रहे थे, जो कि मोहकमपुर में हनुमान मंदिर के पास सड़क पर लगे डिवाइडर से टकरा कर सड़क पर गिर गए। जानकारी मिलने पर पुलिस टीम  घटनास्थल पर पहुंची। 

घटनास्थल पर एक की जान चली गई थी, जबकि दो को 108 एम्बुलेंस की सहायता से हॉस्पिटल पहुंचाया गया। जिनमें से एक की इलाज के दौरान जान चली गई। मृतकों की पहचान नीतीश उम्र 20 वर्ष, प्रदीप उम्र 20 वर्ष दोनों निवासी अररिया, बिहार के रूप में की गई है। दोनों मजदूरी का  कार्य करते थे। तीसरा देव कुमार उम्र 22 वर्ष जख्मी है। जंहा इस बात का पता चला है कि तीनों शाम को रिंग रोड पर एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे, रात में तीनों मियांवाला स्थित अपने घर जा रहे थे। रास्ते में ढलान पर बाइक डिवाइडर से टकरा गई, जिससे 2 की जान चली गई है।

क्रिस गेल ने पीएम मोदी को क्यों कहा शुक्रिया ? वायरल हो रहा वीडियो

बाइक सवारों को ट्रक ने मारी टक्कर, हुई मौत...

4 वर्ष का कार्यकाल पूरा करने पर सीएम योगी ने जनता के नाम लिखी चिठ्ठी, कही ये अहम बातें

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -