बाइक सवारों को ट्रक ने मारी टक्कर, हुई मौत...

बाइक सवारों को ट्रक ने मारी टक्कर, हुई मौत...
Share:

रामपुर की रहने वाली सगी दो बहनें गुरुवार को सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए। दुर्घटना में जख्मी बाइक सवार एक युवक का उपचार जिला हॉस्पिटल में चल रहा है। उसकी भी हालत गंभीर कही जा रही है। मृत बहनों के दोनों शवों को पुलिस ने कब्जे में लिया जा चुका है। आज शव का पोस्‍टमार्टम कराया जाने वाला है।

जंहा इस बात का पता चला है कि रामपुर के टांडा थाना क्षेत्र में सहसपुरा गांव के रहने वाले राजकुमार की पत्नी सोनिया बीते कुछ दिनों से बीमार रह रही थी। गुरुवार को दंपती बाइक पर लेकर होकर मुरादाबाद पहुंचे। उनके साथ राजकुमार की बड़ी साली मुनेश भी बाइक पर ही सवारी कर रही थी। मुरादाबाद में सोनिया का इलाज़ किया जाने वाला है। चिकित्सकों की सलाह पर दंपती घर लौट रहे थे। बाइक सवार दंपती व राजकुमार की साली मुनेश भगतपुर थाना इलाकों में दलपतपुर-डूंगरपुर मार्ग पर मजरा बेरखेड़ा गांव के सामने पहुंचे थे। तभी दलपतपुर की ओर से आ रहे अज्ञात तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से बाइक में टक्कर मारी। इससे सोनिया व उसकी बड़ी बहन मुनेश को गंभीर चोटें आईं। भगतपुर पुलिस कुछ ही देर में घटनास्थल पर आ गई।

दोनों जख्मियों व बाइक चला रहे राजकुमार को एंबुलेंस में जिला हॉस्पिटल भेजा गया। जिला हॉस्पिटल पहुंचने से पहले ही सगी बहनों ने रास्ते में दम तोड़ दिया। जबकि राजकुमार का इलाज़ किया जा रहा है। भगतपुर पुलिस ने सगी बहनों का शव कब्जे में ले लिया। शव मोर्चरी में रखा गया है। सगी बहनों की एक साथ मौत से स्वजनों में कोहराम मचा है। स्वजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

15 साल की नाबालिग का धर्म परिवर्तन कर हो रहा था निकाह, स्वाति मालीवाल ने रुकवाया

JDU नेता के सी त्यागी का बड़ा बयान, कहा- "यदि सरकार चाहे तो केंद्र और किसान..."

बंगाल तक पहुंची दिल्ली की जंग, केंद्र के बिल के खिलाफ केजरीवाल को मिला ममता का साथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -