सड़क दुर्घटना में हुई बाइक सवार दो युवक की मौत

खूंटी से अपराध का नया मामला सामने आया है जो सभी को हैरान कर गया है. इस मामले में खूंटी थाना क्षेत्र के पंचघाघ मोड़ से पहले कुड़की पुलिया के पास बीते शुक्रवार की शाम चार बजे के करीब सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो युवक की मौत हो गई है, वहीं एक युवक बंदगांव के तिरला गांव के उदय मुंडू गंभीर रूप से घायल पाया गया. इस मामले में एक युवक की मौके पर मौत हो चुकी है और उसकी पहचान अब तक तो नही हो पाई है.

इसी के साथ बताया गया है कि एक युवक की अस्पताल ले जाते समय मौत हुई है. बात करें तीसरे युवक की तो उसका सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. इस मामले में यह भी बताया जा रहा है कि 'मरने वालों में तमाड़ के तमराना सरनाटोली के प्रकाश सोया है तो वही एक अन्य युवक जिसकी पहचान नहीं हो पायी है और घायल की पहचान उदय मुंडू के रूप में हुई है.' इस मामले में मिली खबर के मुताबिक तीन युवक एक बाइक पर सवार होकर बंदगांव की ओर तेज गति से जा रहे थे और इसी दौरान पंचघाघ से पहले कुड़की पुलिया के पास तीखे मोड़ पर बाइक अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई.

इस मामले में तीनों युवक नीचे गिर पड़े जिसमें चोट लगने से एक युवक की मौके पर मौत हो गई, जबकि दूसरा रास्ते में दम तोड़ दिया तो तीसरा युवक को सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. मिली खबर के मुताबिक इस मामले में पुलिस को जैसे ही सुचना मिली पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा दिया है और मामला दर्ज कर युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है.

दबंगों ने दुकानदार के गुप्तांग में पिस्तौल लगाकर किया घायल, हालात नाजुक

मंदिर की सफाई के लिए गई किशोरी, पुजारी ने पकड़ा और करने लगा गंदा काम

फांसी से पहले दोषी विनय ने नहीं बदले थे कपड़े, रोकर मांगी थी माफ़ी

Most Popular

- Sponsored Advert -