नोएडा के मॉल में हुई बिहार के युवक का हत्या, जानिए पूरा मामला
नोएडा के मॉल में हुई बिहार के युवक का हत्या, जानिए पूरा मामला
Share:

पटना: दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के नोएडा में गार्डन गैलेरिया मॉल में एक मामूली सी बात को लेकर हुए झगड़े के पश्चात् 35 वर्षीय व्यक्ति का पीट-पीट कर क़त्ल कर दिया गया। मृतक बिहार के छपरा का रहने वाला था। अब पुलिस ने इस घटना में गार्डन गैलेरिया के लॉस्ट लेमन्स बार के 8 कर्मचारियों को गिरफ्त में लिया है।

मामला सोमवार रात का है। मृतक बृजेश राय अपनी कंपनी द्वारा आयोजित पार्टी में गार्डन गैलेरिया के लॉस्ट लेमन्स बार में पहुंचे थे। वहां बार के स्टाफ से किसी बात को लेकर उनकी लड़ाई हो गई। कुछ रिपोर्ट में दावा किया गया है कि ये झगड़ा रुपयों को लेकर हुआ था। खबर के अनुसार, विवाद के बाद बार के कर्मचारियों तथा बाउंसर ने उन्हें बुरी तरह पीट दिया जिसके पश्चात् वो चोटिल हो गए। उन्हें जब हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया तो चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। 

मृतक बृजेश राय नोएडा की JLN नाम की कंपनी में काम करते थे जो ई- रिक्शा की बैट्री बनाती है। कंपनी की ओर से आयोजित पार्टी में भाग लेने के लिए ही वो वहां पहुंचे थे। बृजेश राय छपरा के हसनपुरा के रहने वाले थे। अब पुलिस इस घटना में शिकायत दर्ज कर अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई में जुटी हुई है। बार के 14 कर्मचारियों को गिरफ्त में लेकर उनसे पूछताछ हो रही है। CCTV फुटेज के आधार पर तहकीकात में 8 लोगों की पहचान हुई है। नोएडा के एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि अपराधियों के खिलाफ कानून के अनुसार कार्रवाई होगी।

केजरीवाल की 'फ्री पानी' वाली दिल्ली में पानी के लिए क़त्ल, आरोपी ने महिला का गला रेता, पति का भी हाथ काटा

कॉलेज के बाथरूम में Bsc की छात्रा से बलात्कार की कोशिश, सिक्योरिटी गार्ड से पूछताछ कर रही पुलिस

पंचायत ने 51 हजार रूपये लगाई महिला की आबरू की कीमत, रेप की शिकायत पर कहा- 'पैसे ले और भूल जा'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -