केजरीवाल की 'फ्री पानी' वाली दिल्ली में पानी के लिए क़त्ल, आरोपी ने महिला का गला रेता, पति का भी हाथ काटा
केजरीवाल की 'फ्री पानी' वाली दिल्ली में पानी के लिए क़त्ल, आरोपी ने महिला का गला रेता, पति का भी हाथ काटा
Share:

 

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली की अरविन्द केजरीवाल सरकार हमेशा फ्री और भरपूर पानी का ढोल पीटती रहती है, लेकिन दिल्ली से ही इसकी पोल खोलने वाला एक मामला सामने आया है। यहाँ पानी को लेकर हुए झगडे में एक महिला की हत्या कर दी गई है। राजधानी के वसंतकुंज इलाके में पानी भरने को लेकर हुए विवाद में महिला की गला रेतकर हत्या कर दी गई। आरोपी ने बीच- बचाव करने आए महिला के पति का भी हाथ काट डाला. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से भाग निकला. पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए 6 टीम गठित की हैं और हर जगह तलाशी अभियान चलाया जा रहा है.

दरअसल, वसंत कुंज के दलित एकता कैम्प में पानी भरने को लेकर शुरू हुए विवाद के बाद एक महिला की हत्या कर दी गई. महिला के बेटे ने आरोप लगाते हुए कहा है कि आरोपी ने चाकू से उसकी मां की गला रेतकर हत्या कर दी, उसके पिता बीच-बचाव में गए तो आरोपी ने  उन पर भी चाकू से हमला कर दिया. स्थानीय लोग आरोपी और उसके परिवार के आतंक से काफी खौफ में हैं. दरअसल, श्याम कला अपने परिवार संग दलित एकता कैम्प के झुग्गी में रहती है. 26 अप्रैल की सुबह करीब 6:00 बजे श्याम कला अपने घर के बाहर पानी भर रही थी. उसी समय घर के सामने रहने वाला पड़ोसी अर्जुन और उसके परिवार के साथ पानी भरने को लेकर कहासुनी हो गई. पड़ोसी अर्जुन पहले से भी अपराधी गतिविधियों में शामिल था.

जब यह विवाद हो रहा था, तभी अर्जुन बड़ा सा चाकू लेकर आया और महिला का गला काट दिया. आरोपी यहीं नहीं रुका. महिला का पति जब बीच बचाव करने पहुंचा, तो आरोपी अर्जुन ने महिला के पति के हाथों पर भी चाकू से हमला कर दिया, जिसके बाद वह भी बुरी तरह घायल हो गया. फिर आरोपी गली में चाकू घुमा कर सबको धमकियां देने लगा. वहीं, पुलिस अब मामले की जांच में जुट गई है। इस पूरे घटनाक्रम के बाद दिल्ली सरकार पर भी सवाल उठने लगे हैं, कहा जा रहा है कि जब दिल्ली सरकार सबको घर में फ्री पानी पहुंचा रही है, फिर भी राजधानी में पानी को लेकर झगड़े क्यों हो रहे हैं।  क्या आप सरकार का फ्री पानी का वादा झूठा है ?

अंडा बेचने वाले ने की अंधाधुंध फायरिंग, छात्र समेत 3 लोगों को लगी गोली

पंचायत ने 51 हजार रूपये लगाई महिला की आबरू की कीमत, रेप की शिकायत पर कहा- 'पैसे ले और भूल जा'

हैरतअंगेज: लॉजिस्टिक कंपनी के कर्मचारियों ने चुरा लिए करोड़ों रुपए के हीरे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -