कॉलेज के बाथरूम में Bsc की छात्रा से बलात्कार की कोशिश, सिक्योरिटी गार्ड से पूछताछ कर रही पुलिस
कॉलेज के बाथरूम में Bsc की छात्रा से बलात्कार की कोशिश, सिक्योरिटी गार्ड से पूछताछ कर रही पुलिस
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के महाराजगंज शहर की एक यूनिवर्सिटी कैंपस में Bsc सेकंड इयर की परीक्षा के दौरान बाथरूम में छात्रा के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया गया है. पुलिस कर्मियों ने पीड़ित छात्रा की मेडिकल जांच कराई है. वहीं, बलात्कार की कोशिश के आरोप में कोतवाली पुलिस के अलावा सर्विलांस सेल भी छानबीन में जुट गई है. आरोपी फिलहाल मौके से फरार हैं.

मामले में कोई चश्मदीद भी नहीं है. ऐसे में पुलिस वैज्ञानिक विधि से सबूत इकठ्ठा कर रही है. आरोपियों की CDR डिटेल के अलावा मोबाइल के नेटवर्क टॉवर की मैपिंग भी कराई जा रही है. जिससे यह पता चल सकेगा कि घटना के दौरान आरोपियों की लोकेशन कहां की थी. घटना को लेकर पीड़िता ने बताया है कि वह किसी को पहचान नहीं पाई, क्योंकि सभी ने मास्क लगा रखे थे. किन्तु, एक आरोपी के हाथ पर उसने दांत से काटा है.

छात्रा के भाई ने शिकायत देकर गांव के ही एक युवक और उसके फुफेरे भाई पर आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है. पुलिस ने तहरीर के आधार पर दो नामजद आरोपियों के अलावा एक अज्ञात के खिलाफ बलात्कार की कोशिश का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. रविवार को कॉलेज पहुंची पुलिस ने CCTV की जांच करने के बाद तैनात कर्मियों से भी पूछताछ की. मगर घटना से संबंधित कोई सबूत अभी तक पुलिस के हाथ नही लगे हैं.

आंध्रप्रदेश के विजयनगरम में मिला लावारिस शिशु

अंडा बेचने वाले ने की अंधाधुंध फायरिंग, छात्र समेत 3 लोगों को लगी गोली

मथुरा में बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 2 महिलाओं समेत 6 गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -