Video: बिहारी स्‍वैगर स्‍वाति शर्मा ने गाया ‘तेरा घाटा’
Video: बिहारी स्‍वैगर स्‍वाति शर्मा ने गाया ‘तेरा घाटा’
Share:

कुछ समय से सभी के दिलों में और सभी की जुबान पर एक ही गाना आ रहा है और वह है सिंगर गजेंद्र वर्मा के द्वारा गाया गया ‘तेरा घाटा’. इस गाने को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. इस गाने को अब तक लाखो नहीं बल्कि करोड़ो बार देखा और सूना जा चुका है. आप सभी ने इस गाने में टीवी एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा को देखा होगा. अब इस गाने का फीमेल वर्जन सामने आया है जो बिहारी स्‍वैगर यानी स्‍वाति शर्मा ने गाया है. स्‍वाति शर्मा ने गजेंद्र वर्मा के गाने ‘तेरा घाटा’ को अपनी आवाज में गाया है जो बहुत ही बेहतरीन है.

इनके लिए शूट बीच में छोड़कर लौट आए भोजपुरी एक्टर अवधेश मिश्रा

उनके इस गाने को लोगों ने खूब पसंद किया है और सभी उनके इस गाने की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. इस सांग की वजह से स्वाति बहुत तेजी से पॉपुलर हो रहीं हैं और सभी को उनका यह गाना बहुत अच्छा लग रहा है. आपको बता दें कि स्वाति ने जब इस बारे में बात की तो उन्होंने कहा कि इस गाने को गाने में उन्हें बहुत मजा आया और उन्हें उम्‍मीद है कि यह गाना उनके श्रोताओं को भी बहुत पसंद आएगा.

चांदनी सिंह और अरविंद की जोड़ी ने मचाया इंटरनेट पर तहलका

 

आप सभी को याद हो स्वाति इस गाने के पहले 'बन्‍नो तेरा स्‍वैगर' (तनु विड्स मनु रिटर्नस) को गाने के बाद तेजी से सुर्ख़ियों में आईं थीं और इस गाने के बाद ही उन्हें इंडस्ट्री में पहचान मिली थी. इस गाने के बाद स्वाति के गानों का इंतज़ार होने लगा था. अब स्वाति का गाना ‘तेरा घाटा’ सभी के दिलों पर छा गया है.

रिलीज हुआ भोजपुरी फिल्म 'मुन्ना मावली' का टीजर

खेसारी लाल के गाने 'खियाईब चटनियां ए राजा' ने लगाई इंटरनेट पर आग

Video: पानी में भीगते हुए बेकाबू हुए काजल और खेसारीलाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -