Video: पानी में भीगते हुए बेकाबू हुए काजल और खेसारीलाल
Video: पानी में भीगते हुए बेकाबू हुए काजल और खेसारीलाल
Share:

भोजपुरी जगत में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी दर्शकों की सबसे फेवरेट है. इस जोड़ी को दर्शक सबसे ज्यादा पसंद करते हैं. खेसारी लाल और काजल को आप सभी ने कई भोजपुरी फिल्मों में देखा ही होगा. दोनों को ऑन-स्क्रीन के साथ ही ऑफ-स्क्रीन भी खूब पसंद किया जाता है. आप सभी को बता दें कि इन दिनों खेसारी लाल और काजल फिल्म ‘मुकद्दर’ के गाने ‘सज के संवर के’ में रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को इंटरनेट पर सबसे ज्यादा बार देखा जा रहा है और पसंद भी किया जा रहा है. इस वीडियो में दोनों का रोमांस सभी को पंसद आ रहा है.

खेसारीलाल यादव को 'निरहुआ' ने दिया मुंहतोड़ जवाब

 

इस वीडियो को अब तक 9 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. भोजपुरी जगत में काजल और खेसारी लाल कि जोड़ी कई बार दर्शकों ने देखी है और पसंद की है. दोनों की बॉन्डिंग देखकर कई बार लोगों ने यह भी कहा है कि दोनों का अफेयर चल रहा है लेकिन ऐसा कुछ नहीं है. खेसारी लाल शादीशुदा हैं और उनका एक बेटा भी है. खेसारी लाल अपनी पत्नी से बहुत प्यार करते हैं लेकिन उनका नाम इंडस्ट्री में कई अभिनेत्रियों से जोड़ा जा चुका है.

इंटनेट पर छा गया खेसारी लाल और काजल राघवानी का यह वीडियो

 

खेसारी लाल जल्द ही फिल्म 'दबंग सरकार' में नजर आने वाले हैं इस फिल्म के लिए उन्होंने जबरदस्त बॉडी बनाई है जो आपने देखी ही होगी. कुछ समय पहले ही खेसारी लाल और काजल का गाना 'बालम जी लव यू' भी काफी हिट हुआ था इस गाने को फैंस ने खूब पसंद किया था और अब दोनों का ‘सज के संवर के’ गाना इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है.

यह भी पढ़े..

चांदनी सिंह और अरविंद की जोड़ी ने मचाया इंटरनेट पर तहलका

खेसारीलाल यादव के साथ बंगाली बाला के ठुमके

'राजा जानी' का बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -