प्रेमी संग पत्नी को आपत्तिजनक अवस्था में देख पति ने खोया आपा, उठा डाला ये बड़ा काम
प्रेमी संग पत्नी को आपत्तिजनक अवस्था में देख पति ने खोया आपा, उठा डाला ये बड़ा काम
Share:

लखीसराय: बिहार के लखीसराय से अवैध संबंधो में हुए क़त्ल की हैरतअंगेज घटना सामने आई है। कहा जा रहा है कि महिला का पति माहों तक घर के काम से गायब रहता था। इस बीच उसकी बीवी के किसी अन्य व्यक्ति के साथ अवैध संबंध बन गए। कहा जा रहा है कि महिला के पति ने अपनी बीवी को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। इस पश्चात जो हुआ, वो बहुत दिल दहलाने वाला था। 

वही यह घटना लखीसराय जिले के मेदनीचौक थाने के ऋषि पहाड़पुर गांव की है। गांव से कुछ दिन पहले एक लड़का गायब हो गया था। परिवार वालों ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। बुधवार को रोहित की लाश नदी से जब्त हुई। पुलिस ने लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा तथा केस की तहकीकात आरम्भ की। फिर पता चला कि मृतक शख्स के गांव की एक ही महिला के साथ अवैध संबंध थे।

पुलिस ने कहा कि अपराधी पुरन पासवान पटना में राजमिस्त्री था तथा वो घर से ज्यादा बाहर रहता था। इस के चलते उसकी बीवी के संबंध पड़ोस में रहने वाले गांव के ही एक शख्स रोहित यादव से हो गए। अचानक 31 दिसंबर को पुरन पासवान देर रात पटना से लौटा। उसने अपनी बीवी को रोहित के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया। पासवान ने बीवी को तो कुछ नहीं बोला, मगर रोहित यादव के सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर उसका क़त्ल कर दिया तथा शव को नदी में फेंक दिया। शव को ठिकाने लगाने में अपराधी की बीवी से भी उसका साथ दिया। 

कोटा में 4 लाख की अफीम के साथ महिला तस्कर गिरफ्तार

घर के बाहर खेल रहे 4 साल के बच्चे को उठाकर ले जाने लगा पुलिसकर्मी, CCTV में कैद हुई घटना, हुआ निलंबित

होटल में चल रहा था जिस्मफरोशी का खेल, पुलिस ने मारा छापा और ले गई जेल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -