वीडियो कॉल करके कपड़े उतारने लगी लड़की, फिर जो हुआ उसे जानकर रह जाएंगे हैरान
वीडियो कॉल करके कपड़े उतारने लगी लड़की, फिर जो हुआ उसे जानकर रह जाएंगे हैरान
Share:

पटना: देशभर से आए दिन कई तरह के अपराध सामने आते रहते है इस बीच एक घटना सामने आई है बिहार से। दरअसल, बिहार की राजधानी पटना के एक कस्बे में एक बीमा एजेंट के मोबाइल पर एक वीडियो कॉल आई। शख्स ने वीडियो कॉल रिसीव किया। दूसरी ओर से एक लड़की स्क्रीन पर आई। थोड़ी देर हंसी तथा फिर उसने एक-एक कर अपने पुरे कपड़े उतार दिए। लड़की पूर्ण रूप से निवस्त्र हो गई। शख्स दंग रह गया। मोबाइल स्क्रिन पर युवती के साथ एक कोने में शख्स की फोटो नजर आ रही थी। शख्स को पता नहीं था। वीडियो कॉल रिकॉर्ड हो रही थी। फिर शख्स ने कॉल कट कर दी मगर वहीं उसके साथ ब्लैकमेलिंग का खेल आरम्भ हो गया। ये घटना पटना से सटे दानापुर की है। जहां सोमवार ये मामला सामने आया। जिसका शिकार दानापुर में रहने वाला एक बीमा कंपनी का एजेंट बना। पीड़ित शख्स ने इस सिलसिले में पटना के साइबर सेल में शिकायत दर्ज कराई है। उसने पुलिस को कहा कि उसे एक युवती ने  कॉल किया। तथा कहा कि उसके पूरे परिवार को हेल्थ तथा टर्म इंश्यूरेंस का प्लान लेना है। फिर युवती ने अपने परिवार की जानकारी भेजने के लिए बीमा एजेंट का व्हाट्सएप नंबर लिया। 

शख्स ने नंबर दे दिया। फिर शख्स को उस युवती ने वीडियो कॉल की। कॉल रिसीव करने के पश्चात् मोबाइल स्क्रीन पर लड़की ने लाइव एक एक कर सभी कपड़े उतार दिए। फिर वह पूर्ण रूप से नग्न हो गई। कंप्रोमाइज मुद्रा में युवती बीमा एजेंट से अश्लील बातें करने लगी। थोड़ी देर पश्चात् शख्स ने कॉल कट कर दी। उसे अनुमान नहीं था कि वो युवती उसके साथ क्या करने वाली है। कॉल कटने के कुछ देर पश्चात् बीमा एजेंट शख्स के फ़ोन पर वीडियो कॉल के स्क्रीन शॉट की सैकड़ों फोटोज आई गई। जिसमें युवती नग्न अवस्था में बीमा एजेंट से बात कर रही थी। स्क्रीनशॉट के कई छोटे वीडियो देखने के पश्चात् शख्स के होश उड़ गए। थोड़ी देर पश्चात् युवती ने कॉल कर बीमा एजेंट से फौरन 50 हजार रुपये उसके खाते में डालने के  लिए कहा। किन्तु बीमा एजेंट शख्स ने रूपये देने से इंकार कर दिया। युवती ने फिर उसे कॉल किया तथा वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने  की धमकी दी। बीमा एजेंट के मना करने के पश्चात् युवती के गैंग मेंबर क्राइम ऑफिसर तथा अफसर बनकर शख्स को कॉल करने लगे। उन लोगों ने शख्स को धमकाया। दिल्ली के साइबर सेल में काम करने का हवाला देकर उससे रूपये की मांग की। कॉल करने वाला बीमा एजेंट को कहता है कि उसके खिलाफ दिल्ली के साइबर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। वो जल्द से जल्द युवती से समझौता कर ले, अन्यथा उसे पुलिस दिल्ली से पटना पहुंचकर अरेस्ट कर लेगी। उसे जेल जाना पड़ेगा। फिर भी बीमा एजेंट नहीं माना। तत्पश्चात, लड़की बीमा एजेंट को अपना अकाउंट नंबर देती है। तत्काल शख्स को उसमें रूपये डालने के लिए बोलती है। 

इसके पश्चात् युवती एवं उसके गैंग के लोग लगभग पचास बार शख्स को कॉल करते हैं। मगर शख्स रूपये देने को राजी नहीं होता। परेशान होकर बीमा एजेंट शख्स पटना साइबर सेल में युवती तथा उसके गैंग के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। अब पुलिस इस मामले में कार्रवाई कर रही है। हाल में ही बिहार के कई क्षेत्रों में इस प्रकार के कई मामले सामने आए हैं, जिसमें लोग अपनी इज्जत का सोच कर मुकदमा दर्ज नहीं करवाते हैं तथा ब्लैकमेलिंग का शिकार हो जाते हैं। फिलहाल पुलिस द्वारा इस मामले की जाँच की जा रही है।

तेलंगाना विधायक के बेटे पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज

दादी के प्रेमी ने 3 साल की मासूम पोती को मार डाला, हत्या से पहले किया बलात्कार

राष्ट्रपति अल-सीसी ने संगठित अपराध, आतंकवाद का मुकाबला करने पर सैनिको को सम्मानित किया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -