राष्ट्रपति अल-सीसी ने संगठित अपराध, आतंकवाद का मुकाबला करने पर सैनिको को सम्मानित किया
राष्ट्रपति अल-सीसी ने संगठित अपराध, आतंकवाद का मुकाबला करने पर सैनिको को सम्मानित किया
Share:

 

काहिरा - मिस्र के राष्ट्रपति अब्देल-फतह अल-सीसी ने अपराध, आतंकवाद और खतरनाक दुर्ग के खतरे जैसी वैश्विक और क्षेत्रीय चिंताओं का सामना करने में संयुक्त राष्ट्र (यूएन) की भूमिका के लिए अपने देश के समर्थन पर जोर दिया है।

मिस्र के राष्ट्रपति के अनुसार, सिसी ने काहिरा में संयुक्त राष्ट्र के अंडर-सेक्रेटरी-जनरल और यूएन ऑफिस ऑन ड्रग्स एंड क्राइम (यूएनओडीसी) के कार्यकारी निदेशक के साथ एक बैठक के दौरान यह टिप्पणी की। राष्ट्रपति ने संयुक्त राष्ट्र के ड्रग और अपराध कार्यक्रमों को फिर से सक्रिय करने के लक्ष्य के साथ कार्यालय के मिशन से संबंधित क्षेत्रों में विशेषज्ञता साझा करने के लिए मौजूदा पहल को बढ़ावा देने के लिए अपना समर्थन व्यक्त किया।

वैली, एक के लिए, अंतरराष्ट्रीय संगठित अपराध द्वारा प्रस्तुत जोखिमों से निपटने के लिए अंतरराष्ट्रीय समुदाय की क्षमताओं को अधिकतम करने के लिए आने वाले महीनों में अपने प्रयासों के लिए मिस्र की निरंतर सहायता पर कार्यालय की निर्भरता को दोहराया।

उन्होंने भ्रष्टाचार, समुदायों पर इसके हानिकारक प्रभावों, अपराध निवारण उपायों और प्रभावी आपराधिक न्याय प्रणाली के विकास से निपटने के लिए अंतर्राष्ट्रीय प्रयासों में वृद्धि के महत्व पर भी जोर दिया।

सऊदी अरब के नेतृत्व वाले एयरस्ट्राइक ने सन्ना में हौथी नियंत्रित शिविर को निशाना बनाया

इरदुगान की गुमराह नीति: तुर्की की लीरा ने दो दशकों में अपना सबसे खराब प्रदर्शन किया

अफगानिस्तान: 10000 लोग COVID-19 से संक्रमित, 650 मौतें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -