औरंगाबाद में SI ने सर्विस रिवॉल्वर से मारी खुद को गोली, हुई मौत

औरंगाबाद: बिहार के औरंगाबाद शहर में रविवार प्रातः एक सब-इंस्पेक्टर (एसआई ) ने स्वयं को गोली मारकर सुसाइड कर लिया। एजेंसियों के अनुसार, एसआई ने पुलिस स्टेशन स्थित अपने निवास पर सर्विस रिवॉल्वर से सिर में गोली मारी है। गोली की आवाज सुनकर पुलिसकर्मी जब उनके कमरे में आए, तो उन्होंने एसआई की खून से लथपथ बॉडी देखी। फिलहाल शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है, साथ-साथ परिजनों को तहरीर दे दी गई है। केस की इन्वेस्टिगेशन जारी है।

आपको बता दें कि यह पूरा केस औरंगाबाद के अम्बा थाने का है, जहां एसआई जितेंद्र सिंह ने आज प्रातः अपने निवास पर सर्विस रिवॉल्वर से स्वयं को गोली मार ली। वही केस में शहर के SDPO अनूप कुमार ने बताया कि 55 साल के एसआई जितेंद्र जो कि अम्बा थाने में तैनात थे, ने स्वयं को गोली मार ली है। जिसके पश्चात् उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उनको मृत घोषित कर दिया।

वही अभी ये घटना कैसे और क्यों हुई इसकी इन्वेस्टिगेशन की जा रही है। फिलहाल, परिवार को सदस्यों को घटना की सुचना देकर आगे की कार्रवाई की जा रही है। बताया जा रहा है कि एसआई जितेंद्र सिंह रोहतास शहर नटवार थाना इलाके के पवरा गांव के रहने वाले थे। अम्बा थाने के निवास में वे अकेले रहते थे। जितेंद्र के शव का पोस्टमार्टम औरंगाबाद के सदर हॉस्पिटल में किया जाएगा। 

जोरहाट के मोहन्दा चाय एस्टेट में नाबालिग लड़की के साथ हुआ दुष्कर्म

असम पुलिस परीक्षा पेपर लीक घोटाला, 36 लोगों के खिलाफ दाखिल की चार्जशीट

सिक्किम से पकड़ी गई नशे की बड़ी खेप, पुलिस अधिकारी समेत पांच गिरफ्तार

Most Popular

- Sponsored Advert -