सिक्किम से पकड़ी गई नशे की बड़ी खेप, पुलिस अधिकारी समेत पांच गिरफ्तार
सिक्किम से पकड़ी गई नशे की बड़ी खेप, पुलिस अधिकारी समेत पांच गिरफ्तार
Share:

गंगटोक: सिक्किम की राजधानी गंगटोक में ड्रग की एक बड़ा जखीरा पकड़ा गया है और इस संबंध में एक पुलिस अधिकारी सहित पांच लोगों को अरेस्ट किया गया है. उप महानिरीक्षक (Deputy Inspector General) प्रवीण गुरुंग ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि गुरुवार को पूर्वी सिक्किम जिले के सैमडोंग में एक छापेमारी के दौरान 10-14 लाख रुपये की खेप पकड़ी गई.

इस खेप में 576 स्पैज्मो प्रोवोस्किन फाइलों के साथ 23,184 गोलियां बरामद हुईं हैं. इसके अलावा एन 10 गोलियों की 100 फाइल और 52 ग्राम मादक पदार्थ ब्राउन शूगर और 457 बोतल कफ सीरप था. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार हुए लोगों में सिक्किम पुलिस का एक सहायक उप निरीक्षक शामिल है. पुलिस को इस बात का शक है कि गिरफ्तार किया गया असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर राज्य में ड्रग लाने में सहायता करता था. पूर्वी सिक्किम जिले के SP शिव प्रसाद येलासिरी ने कहा कि जब्त की गई यह खेप सूबे में अब तक पकड़ी गईं ड्रग की बड़ी खेपों में से एक है. पुलिस ने बताया कि ड्रग एक टैक्सी में लाए जा रहे थे.

इस टैक्सी को सबसे पहले रंगपो जांच चौकी पर तलाशी के लिए रोका गया और फिर इसे राष्ट्रीय राजमार्ग-10  पर टोपाखानी में रोका गया. अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने उन्हें सैमडोंग में अरेस्ट किया और एक घर से 3,684 खुली गोलियां, एन 10 की 380 गोलियां और 21.24 ग्राम ब्राउन शूगर और 1.30 लाख रुपये की नकद राशि बरामद हुई. घर का इस्तेमाल ड्रग्स को रखने के लिए किया जा रहा था.

अगर राजद चाहते तो बिहार में अपने आप कम हो जाएं 80 फीसद अपराध - जीतनराम मांझी

20 मर्डर करने वाला बिहार का सीरियल किलर गिरफ्तार

9 बार गला रेतकर दिहाड़ी मजदूर की हत्या, CCTV कैमरे में कैद हुई वारदात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -