सरकारी हॉस्पिटल की एक और बड़ी लापरवही आई सामने, 4 दिन तक नहीं लिया गया मरीज का सैंपल
सरकारी हॉस्पिटल की एक और बड़ी लापरवही आई सामने, 4 दिन तक नहीं लिया गया मरीज का सैंपल
Share:

पटना: कोरोना के इस संक्रमण में बिहार के सरकारी अस्पतालों की बेपरवाही की वजह से कई लोगों की जान जा चुकी है. अस्पतालों में भर्ती कोरोना संदिग्ध का 4 दिनों तक कोई भी जांच या सैंपल नहीं लिया गया. सैंपल लेने के लिए परिजन 4 दिनों तक अनुरोध करते रहे फिर भी पीड़ित का कोरोना सैंपल नहीं लिया गया. लेकिन जब उसकी मौत हो गई तो कोरोना का सैंपल लिया और मरने वाला कोरोना संक्रमित निकला. यह मामला भागलपुर मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल का है.

जंहा इस बड़ी बेपरवाही के बारे में कहा जा रहा है कि मुंगेर जिले के जमालपुर के निवासी 80 वर्ष के बुजुर्ग का JLNMCH अस्पताल ने चार दिन तक कोरोना जांच के लिए सैंपल नहीं लिया गया. वृद्ध को 14 जुलाई को JLNMCH के इमरजेंसी में भर्ती किया गया था. स्थिति बिगड़ी तो गायनी ICU में शिफ्ट कर दिया गया था. लेकिन कोरोना के लक्षण होने के बाद भी सैंपल नहीं निकाला गया.

मौत के बाद लिया गया सैंपल: मरने के उपरांत बुजुर्ग का आनन फानन में कोरोना सैंपल लिया गया और मायागंज अस्पातल के कोरोना लैब में भेज दिया गया. जब मरे हुए बुजुर्ग की रविवार को रिपोर्ट आई तो वह कोरोना संक्रमित निकले. मुंगेर सदर अस्पताल में कोरोना संदिग्ध बताकर रेफर कर दिया गया था, लेकिन हॉस्पिटल ने कोरोना टेस्ट नहीं किया गया. जिसकों लेकर बुजुर्ग के बेटे ने एक वीडियो भी वायरल किया था जिसमें वह लापरवाही का इलज़ाम लगा रहा था.

Hariyali Amavasya 2020 : रात्रि में करें पूजन, 20 साल बाद बन रहा महासंयोग

कनाडा में चीन के खिलाफ जोरदार विरोध प्रदर्शन, भारतीयों के साथ कई देशों के लोग हुए शामिल

पहली मूवी हिट होने के बावजूद फिल्मी दुनिया से हुई गायब, अब दिखती है ऐसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -