बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद, सरेआम युवक पर दागी गोलियां
बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद, सरेआम युवक पर दागी गोलियां
Share:

सहरसा: बिहार के सहरसा जिले के सदर थाना क्षेत्र के तिरंगा चौक के निकट बेखौफ अपराधियों ने एक युवक को गोली मारकर गंभीर रुप से जख्मी कर दिया है. घायल व्यक्ति को आनन फानन में प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जिसकी हालत काफी नाजुक बनी हुई है. अपराधियों ने पीड़ित व्यक्ति के सीने पर तीन गोलियां दागी. उसके बाद सभी मौके से फरार हो गए.

पीड़ित शख्स का नाम गोलू यादव है. जो कि सहरसा जिला के सदर थाना क्षेत्र के पंचवटी चौक का निवासी है. जैसे ही मामले की सूचना परिजनों को मिली, वैसे ही सैकड़ों की तादाद में लोगों की भीड़ अस्पताल के आस-पास जमा हो गई. सड़क पर आक्रोशित हजारों युवा उतर आए और जमकर हंगामा किया. वहीं सूचना मिलते ही एसपी राकेश कुमार और एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी फ़ौरन पुलिस बल के साथ शहर के सूर्या अस्पताल पहुंचे और वहां घायल व्यक्ति का हाल जाना.

पूरे मामले को लेकर एसपी राकेश कुमार ने बताया है कि युवक को आपसी रंजिश को लेकर गोली मारी गई है. वहीं, पुलिस अपराधियों की धरपकड़ के लिए जगह जगह दबिश दे रही है. पुलिस का कहना है कि अपराधियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा. इसके साथ ही पुलिस ने घटना के किसी प्रकार का कोई उपद्रव न हो और स्थिती काबू में रहे इसके लिए शहर में भारी पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है.

विवाहिता ने की आत्महत्या तो ससुराल में मायके वालों ने जमकर किया हंगामा

हर रात भाभी के साथ जबरन संबंध बनाता था देवर, पति को लगी खबर तो...

प्रेमी संग भाग गई विवाहित महिला, 40 दिन बाद लौटी तो...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -